main page

Bye-Bye 2020:कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट ने मचाया था हड़कंप, बच्चन परिवार से लेकर सनी देओल भी दे चुके है डेडली वायरस को मात

Updated 28 December, 2020 12:17:56 PM

कोरोना महामारी वाले इस साल ने पूरी दुनिया को हमेशा के लिए बदलकर रख दिया। देश में जब कोरोना वायरस पैनडेमिक की शुरुआत हो रही थी, तो तब कोरोना का असर बॉलीवुड पर भी बड़े स्तर पर दिखाई दिया। खैर इन स्टार्स ने भी रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में जंग जीती।

मुंबई: कोरोना महामारी वाले इस साल ने पूरी दुनिया को हमेशा के लिए बदलकर रख दिया। देश में जब कोरोना वायरस पैनडेमिक की शुरुआत हो रही थी, तो तब कोरोना का असर बॉलीवुड पर भी बड़े स्तर पर दिखाई दिया। खैर इन स्टार्स ने भी रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में जंग जीती। आइए डालते हैं डेडली वायरस को मात दे चुके स्टार्स पर एक नजर...

Bollywood Tadka

कनिका कपूर

कनिका पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी थीं, जिन्हें कोविड-19 की पुष्टि हुई, लंदन से आईं कनिका मुंबई होते हुए अपने गृहनगर लखनऊ गयी थीं, जहां उनके कोविड-19 पॉज़िटिव होने की पुष्टि हुई थी। कनिका पर लापरवाही करने के आरोप लगे थे और उनके ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज हुईं। इस दौरान कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली, तो ये खबर सामने आई थी कि कनिका ने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी सबसे छिपाई थी.. जिसे लेकर कनिका कपूर पर सवाल भी उठाए गए। साथ ही इस दौरान ये भी पता चला कि कनिका ने कोरोना पीड़ित होने के बावजूद लखनऊ में एक पार्टी भी दी थी, जिसमें कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की थी, इस हाईप्रोफाइल पार्टी में लगभग 162 लोग शामिल थे, जिनमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। 

Bollywood Tadka

अमिताभ और अभिषेक

बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार भी कोरोना के कहर से नहीं बच पाया था। 11 जुलाई की रात बिग बी ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था हालांकि इसी दौरान अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।अभिषेक को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ तो कुछ दिन में ही डिस्चार्ज हो गए थे मगर अभिषेक को उनके पिता से ज्यादा अस्पताल में वक्त बिताना पड़ा था। 

Bollywood Tadka

 

ऐश्वर्या और आराध्या

अभी देशवासी अमिताभ और अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर ही रहे थे. तभी उनके 6 दिन बाद अमिताभ बच्चन की बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या की बेटी आराध्या कोरोना की चपेट में आ गई थीं। ऐश्वर्या और उनकी बेटी जल्द ही स्वस्थ हो गए थे। उन्हें घर पर क्वारंटाइन किया गया था लेकिन 17 जुलाई को तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद दोनों को मुंबई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लगभग 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद 27 जुलाई को दोनों कोरोना से जंग जीत घर लौट आईं जबकि जया बच्चन और उनकी बेटी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Bollywood Tadka

 

नीतू कपूर

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। नीतू कपूर एक्टर वरुण के साथ फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रही थीं जैसे ही इस बारे में नीतू कपूर के बेटे को जानकारी मिली, तो रणवीर कपूर ने तुरंत कोरोना पॉजिटिव नीतू कपूर को मुंबई लाने के लिए एक एयर एंब्यूलेंस का इंतजाम किया जिसके बाद नीतू कपूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Bollywood Tadka

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर 6 सितंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. अर्जुन कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम से अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की सूचना दी थी। अर्जुन कपूर ने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अजुर्न कपूर ने साथ ही ये भी बताया कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं और डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वारंटीन कर रहे हैं। उन्होंने अपने चाहने वालों को सपोर्ट करने के लिए आभार जताया था। उन्होंने कहा था कि यह अभूतपूर्व समय है। मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी।

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 7 सितंबर को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की थी। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह इस महामारी की चपेट में आ गई हैं। इस पोस्ट में मलाइका ने बताया था कि वे कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं। यही नहीं, उन्होंने अपने फैंस को इस महामारी के बीच अपना ख्याल कैसे रखना है, इसके बारे में भी बताया था।

Bollywood Tadka

 

राजू खेर

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनुपम खेर के भाई राजू खेर और उनकी मां दुलारी भी कोरोना से संक्रमित हुए थे।अनुपम ने 12 जुलाई को एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी।अनुपम खेर की भाभी और उनकी भतीजी भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। कुछ दिन अस्पताल में इलाज चलने के बाद वे लोग कोरोना से जंग जीकर वापस घर लौट आए। 

Bollywood Tadka

सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। सनी देओल ने 2 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से इस बात की पुष्टि की थी। सनी देओल ने लिखा था कि मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया वह खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

Bollywood Tadka

इनके अलावा पार्थ समथान, रेचल वाइट, वरुण धवन, मनीष पाॅल,तमन्ना भाटिया, हिमानी शिवपुरी, आफताब शिवदासानी, तनुश्री दासगुप्ता, कृति सेनन समेत कई लोग शामिल थे ,जिन्होंने इलाज के बाद कोरोना को मात दी। 

: Smita Sharma

kanika kapoorBachchan familyAmitabh Bachchanaishwarya rai Bachchanparth samthaansunny deolcoronavirusBye-Bye 2020year enderBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...