main page

लापरवाही को लेकर विवादों में रहीं कनिका कपूर अब करेंगी कोरोना से जंग जीतने में मदद,डोनेट करेंगी प्लाज्मा

Updated 28 April, 2020 07:31:35 AM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर में हाल ही कोरोना वायरस को मात दी है। वहीं अब कनिका कोरोना संक्रमित लोगों की मदद करना चाहती हैं। उन्होंने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने की पेशकश की है। कनिका ने अपनी तरफ से कदम बढ़ाते हुए एसजीपीजीआई से संपर्क किया, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम लखनऊ में उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट पहुंची। डॉक्टर्स की टीम ने उनका सैंपल ले लिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर में हाल ही कोरोना वायरस को मात दी है। वहीं अब कनिका कोरोना संक्रमित लोगों की मदद करना चाहती हैं। उन्होंने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने की पेशकश की है। कनिका ने अपनी तरफ से कदम बढ़ाते हुए एसजीपीजीआई से संपर्क किया, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम लखनऊ में उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट पहुंची। डॉक्टर्स की टीम ने उनका सैंपल ले लिया है। अब एक-दो दिन में उनकी रिपोर्ट्स आज जाएंगी। अगर सब रिपोर्ट्स पॉजिटिव आती हैं तो कनिका जल्द प्लाज्मा देने के लिए अस्पताल जा सकती हैं।

Bollywood Tadka

संक्रमण की बात छुपाने पर कनिका के खिलाफ मामला दर्ज 

बता दें कि संक्रमण की बात छुपाने की कनिका पर पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है। इसके लिए उन्हें नोटिस दिया जा चुका है। 30 अप्रैल को कनिका का बयान दर्ज किया जाएगा जिसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है। कनिका पूरी तरह स्वस्थ हैं और जांच में सहयोग कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

17 मार्च को मिले थे कोरोना के लक्षण


कनिका में17 मार्च को कोरोना के लक्षण मिले थे जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज चलता रहा। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। जहां उन्होंने खुद को 21 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया।

Bollywood Tadka

क्या है प्लाजमा थेरेपी 

कोरोना संक्रमित के जो मरीज ठीक हो जाते हैं,उन मरीजों के खून में एंटीबॉडी बनती है। यह उनको कोरोना से बचाती है। अब अगर ठीक हुए मरीज के खून से प्लाज्मा निकाला जाए और जो बीमार मरीज हैं, उसमें डाल दिया जाए, तो बीमार मरीज भी ठीक हो जाता है।

: Smita Sharma

kanika kapoordonateplasmacovid 19 patientscoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...