main page

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम कनिका मान हुई कोरोना पॉजिटिव, बोली- प्लीज मुझे अपनी दुआओं में शामिल करें

06 April, 2021 11:15:42 AM

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में तो कोरोना का तूफान ही आ गया है। स्टार्स बहुत तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब शो ''गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा'' फेम कनिका मान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में तो कोरोना का तूफान ही आ गया है। स्टार्स बहुत तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम कनिका मान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

Bollywood Tadka

कनिका की टीम ने बयान जारी कर जानकारी दी है। बयान में कहा- 'कोविड-19 के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं। हम सभी को इससे सचेत और सुरक्ष‍ित रहने की जरूरत है। अपने काम की वजह से मुझे ट्रैवल करना पड़ा और इस दौरान बीते कुछ दिनों से मैं ठीक महसूस नहीं कर रही थी। दुर्भाग्‍य से कल मैं कोविड-19 पॉजिटिव आई हूं।'

Bollywood Tadka
कनिका ने अपने बयान में कहा- 'मैं घर में क्वारंटाइन हूं और दवाइंया ले रही है। प्लीज मुझे अपनी दुआओं में शामिल करें। कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें, अपना और अपनों का खयाल रखें। कृपया मास्‍क पहनकर रखें, हाथ धोएं और अपने आपास सैनिटाइज कर के रखें।'

Bollywood Tadka

बता दें कनिका के अलावा अक्षय कुमार, गोविंदा, आमिर खान, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, एजाज खान जैसे स्टार्स भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इससे पहले बप्पी लहरी, फातिमा सना शेख, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, रणबीर कपूर, आदित्य नारायण, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं।


kanika manntestscorona positiveTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...