main page

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की शूटिंग करने पानीपत से मुंबई पहुंचीं कनिका,सोसाइटी ने एंट्री पर लगाई रोक!

Updated 12 June, 2020 12:45:10 PM

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद देश में लाॅकडाउन कर दिया गया था। वहीं लॉकडाउन 4 के बाद सरकार ने अनलॉक 1 में थोड़ी छूट के साथ शूट‍िंग की अनुमत‍ि दी है। इन गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए टीवी सीरियल्स के सभी स्टार्स जो लॉकडाउन के चलते अपने-अपने शहरों में चले गए थे वो वापस मुंबई आ गए हैं।  उनमें से एक टीवी एक्ट्रेस कनिका मान हैं, पानीपत से अब मुंबई आ गई हैं और आते ही उन्होंने अपने मोबाइल से घर पर शूटिंग भी शुरू कर दी है।

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद देश में लाॅकडाउन कर दिया गया था। वहीं लॉकडाउन 4 के बाद सरकार ने अनलॉक 1 में थोड़ी छूट के साथ शूट‍िंग की अनुमत‍ि दी है। इन गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए टीवी सीरियल्स के सभी स्टार्स जो लॉकडाउन के चलते अपने-अपने शहरों में चले गए थे वो वापस मुंबई आ गए हैं।  उनमें से एक टीवी एक्ट्रेस कनिका मान हैं, पानीपत से अब मुंबई आ गई हैं और आते ही उन्होंने अपने मोबाइल से घर पर शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

कनिका सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में नजर आ रही हैं। लेकिन पानीपत से मुंबई आने के बाद एक्ट्रेस को कई तरह की मुश्किलों का सामना कर पड़ा। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कनिका ने बताया कि मुंबई आकर अपने रेंट वाले फ्लैट पर जाना उनके लिए आसान नहीं था। क्योंकि उनकी सोसाइटी ने उनकी मम्मी को अंदर आने से मना कर दिया था। बोला की एग्रीमेंट में जिसका नाम है वही यहां रहेगा बाकी किसी को यहां रहने की इजाजत नहीं है।

Bollywood Tadka

ऐसे में कनिका ने अपने सोसाइटी वालों को बताया कि वो लॉकडाउन के चलते पिछले ढाई महीने से पानीपत में ही थी। जब वापस मुंबई आई हैं तो अपनी मम्मी को भी साथ में लाई हैं। क्योंकि यहां पर उनका कोई नहीं है और मम्मी से अच्छा ख्याल उनका कोई रख नहीं सकता। फिर कनिका ने सोसाइटी वालों को बताया-'जब हम मुंबई में लैंड किए तो एयरपोर्ट में हमारी थर्मल स्क्रीनिंग हुई है। आरोग्यसेतु ऐप भी है और हमने हेल्थ डिक्लेरेशन फॉर्म भी भरा है और हम 15 दिनों का क्वारनटाइन भी फॉलो करेंगे।' फिर जाके जैसे तैसे करके सोसाइटी वाले एग्री हुए और उनकी मम्मी को सोसाइटी में आने कि इजाजत दी।ट

Bollywood Tadka

सीरियल में आएगा लीप 

सीरियल को लेकर भी कनिका बताया लॉकडाउन के बाद इसकी कहानी में आ लीप आ जाएगा। लेकिन लीप आने में अभी टाईम है क्योंकि सीरियल की कहानी में अभी सभी किरदार मौजूद हैं और इन दिनों सभी अपने-अपने घरों से मोबाइल पर एपिसोड शूट कर रहे हैं। कनिका ने आगे बताया-'अभी जो हम शूट कर रहे हैं वो गुड्डन की ही कहानी है जहां पूरा जिंदल परिवार है।

Bollywood Tadka

अभी हम शूट ही यही कर रहे हैं कि जिंदल परिवार कैसे लॉकडाउन में फंसा है और जब हम सेट पर भी जाएंगे 20 या 25 जून तक, तो कम से कम एक-दो हफ्ता गुड्डन और जिंदल परिवार का ही शूट करेंगे क्योंकि पिछली कहानी का एक एंड दिखाना जरूरी है जो कि लॉकडाउन होने कि वजह से अधूरा रह गया था।'कनिका के काम की बात करें तो वह जलेद ही एक साॅन्ग में नजर आने वाली हैं। 

: Smita Sharma

kanika mannreturnsmumbaimothersocietyresidentsstopsCovid19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...