FacebookTwitterg+Mail

कार्डिएक अरेस्ट से साउथ एक्टर अंबरीश का हुआ निधन

kannada actor and former union minister ambareesh passed away
25 November, 2018 02:37:41 PM

मुंबई: साउथ फिल्मों के एक्टर और पूर्व यूनियन मिनिस्टर अंबरीश का 66 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया। उनके निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबरीश को रात नौ बजे सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और थोड़ी देर बाद उन्होंने अंतिम सांस ली। अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

PunjabKesari

अंबरीश तीन बार लोक सभा के मेंबर रहे और स्टेट मिनिस्टर भी रह चुके हैं।  वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अभिनेत्री सुमलाथा से शादी की। उनका एक बेटा अभिषेक भी है। उनके निधन पर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन ने दुख जताया है। रजनीकांत ने लिखा- ''एक शानदार इंसान और मेरे अच्छे दोस्त। मैंने आज तुम्हें खो दिया और हमेशा मिस करूंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।''

 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिग्गज कन्नड़ अभिनेता एम.एच.अंबरीश की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी यादगार प्रस्तुतियों और राजनीति में उनके व्यापक योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा। मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, "दिवंगत नेता के सम्मान के तौर पर, सरकार ने तीन दिनों का राजकीय शोक घोषित किया है।"

 

View this post on Instagram

ಇಂದು ಸಂಜೆ ಮಂಡ್ಯದ ವಿಶ್ವೇಶ್ವರಯ್ಯ ಕ್ರೀಡಾಂಗಣಕ್ಕೆ ಸೇನಾ ಹೆಲಿಕ್ಯಾಪ್ಟರ್ ಮೂಲಕ ಕಲಿಯುಗ ಕರ್ಣ ಮಂಡ್ಯದ ಗಂಡು ರೆಬಲ್ ಸ್ಟಾರ್ ಅಂಬರೀಷ್ ಅಪ್ಪಾಜಿ ಅವರ ಪಾರ್ಥಿವ ಶರೀರವನ್ನು ಶಿಫ್ಟ್ ಮಾಡಲಿದ್ದಾರೆ. ಮಂಡ್ಯದಲ್ಲಿ ಇಂದು ಸಂಜೆ 6 ಗಂಟೆಯಿಂದ ನಾಳೆ ಬೆಳಗ್ಗೆ 6 ಗಂಟೆವರೆಗೂ ಸಾರ್ವಜನಿಕರು ಅಂತಿಮ ದರ್ಶನ ಪಡೆಯಬಹುದು. #RIPAmbareesh #Ambareesh #Ambarish

A post shared by CHALLENGING 'D' TEAM - R 🇮🇳 (@dteam7999) on

बता दें कि अंबरीश का जन्म 29 मई, 1952 को कर्नाटक में हुआ था। उन्हें रेबेल स्टार के नाम से जाना जाता था। उन्होंने साल 1972 में फिल्म नगराहवु से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। अपनी फिल्मों से उन्होंने लोगों के बीच एंग्री मैन की छवि हासिल की और एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई। 


kannada actor former union minister ambareesh passed away
loading...