main page

कन्नड़ एक्टर हुलिवाना गंगाधर का 70 की उम्र में निधन, कोरोनावायरस के चलते हुई मौत

19 July, 2020 06:26:15 PM

कोरोनावायरस लगातार देश में अपनी पकड़ मजबूत करता जा रहा है। अब तक ये कई बड़े-बड़े स्टार्स को भी अपने चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में खबर आई है कि कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज एक्टर हुलिवाना गंगाधर की कोरोना के चलते मौत हो गई है। शनिवार को हुलिवाना गंगाधर की बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ल

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस लगातार देश में अपनी पकड़ मजबूत करता जा रहा है। अब तक ये कई बड़े-बड़े स्टार्स को भी अपने चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में खबर आई है कि कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज एक्टर हुलिवाना गंगाधर की कोरोना के चलते मौत हो गई है। शनिवार को हुलिवाना गंगाधर की बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो गंगाधर 'प्रेमा लोका' नाम के एक टेलीविजन शो की शूटिंग कर रहे थे। वहीं शूटिंग के दूसरे दिन उनमें हल्के लक्षण पाए गए, जिसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया। लेकिन वहां उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। जिसके बाज उन्गें बंगलूरू के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां इलाज के दौरान एक्टर ने दम तोड़ दिया। उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म स्टार्स सोशल मीडिया पर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। 
बता दें हुलिवाना एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे स्टेज आर्टिस्ट भी थे, उन्होंने तकरीबन 1500 से अधिक शोज में हिस्सा लिया। वहीं उन्होंने अपने करियर में कम से कम 120 फिल्मों में काम किया था।


Hulivana GangadhardiescoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...