main page

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता संचारी विजय की हालत गंभीर,रोड एक्सीडेंट में कन्नड़ एक्टर को लगी गहरी चोट

Updated 14 June, 2021 08:45:11 AM

नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीत चुके संचारी विजय 13 जून को बेंगलुरु में एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।  विजय अपने दोस्त के घर से बाइक पर वापस आ रहे थे उस दौरान उनका एक्सीडेंट हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय के दिमाग के दाएं हिस्से में काफी चोट लगी है। इतना ही नहीं उनकी जांघ में भी चोट आई है। इसी बीच खबर आई है कि उनकी हालत नाजुक है।

मुंबई: नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीत चुके संचारी विजय 13 जून को बेंगलुरु में एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।  विजय अपने दोस्त के घर से बाइक पर वापस आ रहे थे उस दौरान उनका एक्सीडेंट हुआ था।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय के दिमाग के दाएं हिस्से में काफी चोट लगी है। इतना ही नहीं उनकी जांघ में भी चोट आई है। इसी बीच खबर आई है कि उनकी हालत नाजुक है। संचारी विजय के भाई सिद्धेश कुमार ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा- 'दुर्घटना के बाद से वह कोमा में हैं। उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, जिससे आतंरिक रक्त स्राव हुआ है। डॉक्टरों ने कहा है कि अगला 48 घंटा बेहद नाजुक होने जा रहा है।'

Bollywood Tadka

संचारी विजय लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। यूसायर टीम से जुड़े थे जो कोविड से संक्रमित लोगों को ऑक्सीजन मुहैया करा रही थी।बता दें कि संचारी विजय ने 2015 में आई फिल्म नानू अवानल्ला अवालू से अपनी  पहचान बनाई थी, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।  वह आखिरी बार फिल्म एक्ट 1978 में नजर आए थे। 
 


Kannada actorSanchari Vijayroad accidentcondition criticalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...