main page

फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई एक और बुरी खबर, 84 की उम्र में एक्टर शंकर राव का निधन

Updated 19 October, 2021 01:45:32 PM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है।  कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर शंकर राव का बेंगलुरु में निधन हो गया है। वे अभी 84 साल के थे। उनके निधन की खबर से कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। बता दें, शंकर राव ने बेंगलुरु में एक थिएटर कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कलाक्षेत्र नामक अपने खुद के एक थिएटर की स्थापना भी की थी, जिसे शुरू में उनके मासिक तनख्वाह से वित्तीय सहायता दी जाती थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है।  कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर शंकर राव का बेंगलुरु में निधन हो गया है। वे अभी 84 साल के थे। उनके निधन की खबर से कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। 

Bollywood Tadka


बता दें, शंकर राव ने बेंगलुरु में एक थिएटर कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कलाक्षेत्र नामक अपने खुद के एक थिएटर की स्थापना भी की थी, जिसे शुरू में उनके मासिक तनख्वाह से वित्तीय सहायता दी जाती थी। 

 

इसके बाद उनका ब्रिटिश लेखक अगाथा क्रिस्टी की एक शॉर्ट स्टोरी द विटनेस फॉर द प्रॉसिक्यूशन पर आधारित शंकर राव का यारा साक्षी नामक नाटक काफी हिट हुआ था। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स में भी काम किया था। लेकिन उन्हें फेमस कॉमेडी शो पापा पांडु में ‘बॉस बलाराजू’ के किरदार ने एक अलग ही पहचान दिलाई थी। 


 


Kannada actorShankar Raopassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...