main page

कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने जहर खाकर की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराकर छोड़ा सोसाइड नोट, केस दर्ज

02 June, 2020 02:46:47 PM

कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने सोमवार को जहर खाकर सोसाइड कर लिया। उनकी सोसाइड करने की वजह के पीछे कई तरह की अटकलें लगाईं जा रहीं थीं। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार उनके कथित बॉयफ्रेंड दिनेश को बताया गया है। इस बात का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है, जो चंदन ने सोसाइड करने से पहले खुद बनाया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने सोमवार को जहर खाकर सोसाइड कर लिया। उनकी सोसाइड करने की वजह के पीछे कई तरह की अटकलें लगाईं जा रहीं थीं। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार उनके कथित बॉयफ्रेंड दिनेश को बताया गया है। इस बात का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है, जो चंदन ने सोसाइड करने से पहले खुद बनाया था। 

Bollywood Tadka
मरने से पहले 29 की चंदना ने अपना बयान खुद रिकॉर्ड किया था। इसमें ही उन्होंने अपनी जान देने की वजह प्यार में मिले धोखे को बताया है। उन्होंने बताया कि वो बीते 5 सालों से दिनेश के रिलेशन में थीं और उससे शादी भी करना चाहती थीं। लेकिन दिनेश हर बार शादी की बात को टाल देता था। उन्होंने कहा कि दिनेश ने उसे हर तरीके से इस्तेमाल किया और कई लड़कियों के साथ भी उसका अफेयर था। प्यार में इस तरह के धोखे को वो सहन नहीं कर सकीं और इतना बड़ा कदम उठा लिया।

Bollywood Tadka


इस रिकॉर्ड के बाद चंदना के पैरेंट्स ने दिनेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है और पुलिस ने दिनेश के परिवार को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुईं हैं।
ये भी सुनने में आया था कि चंदना के जहर खाने के बाद दिनेश ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। जब दिनेश को पता चला कि चंदना मर चुकी हैं तो वो वहां से फरार हो गया।


KannadaactressChandanasuicideboyfriendresponsibleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...