main page

नहीं रहे मशहूर कन्नड़ कॉमेडियन माइकल मधु, 50 की उम्र में ली आखिरी सांस

15 May, 2020 09:53:39 AM

सैंडलवुड के जाने-माने कॉमेडियन माइकल मधु का बुधवार शाम निधन हो गया। माइकल बेंगलूरू स्थित अपने घर में अचानक गिर गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान माइकल ने जिंदगी की आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक

बॉलीवुड तड़का टीम. सैंडलवुड के जाने-माने कॉमेडियन माइकल मधु का बुधवार शाम निधन हो गया। माइकल बेंगलूरू स्थित अपने घर में अचानक गिर गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान माइकल ने जिंदगी की आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
माइकल की उम्र 50 साल थी। उन्होंने शिवराजकुमार की फिल्म 'ओम' के साथ फिल्मों में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने 'ए', 'एके 47', 'नीलांबरी' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं।

Bollywood Tadka

मधु अपने 15 साल के करियर के दौरान 300 से से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकें थे। इतना ही नहीं माइकल अपनी कॉमेडी को लेकर भी लोगों में काफी पॉपूलर थे।

 


KannadacomedianMichael MadhupassedawayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...