main page

सस्पेंस से भरपूर है कन्नड़ लीगल ड्रामा फिल्म लॉ का ट्रेलर

10 July, 2020 02:17:48 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली कन्नड़ डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म लॉ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है जो एक आपराधिक सस्पेंस ड्रामा है, जिसमें एक भीषण अपराध के लिए न्याय की मांग करने वाली कानून की छात्र नंदिनी के सफर को दर्शाया गया है। लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आए

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली कन्नड़ डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म लॉ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है जो एक आपराधिक सस्पेंस ड्रामा है, जिसमें एक भीषण अपराध के लिए न्याय की मांग करने वाली कानून की छात्र नंदिनी के सफर को दर्शाया गया है। लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 

17 जुलाई को होगी स्ट्रीम
 पोनमगल वंधल (तमिल), गुलाबो सीताबो (हिंदी) और पेंगुइन (मलयालम डब के साथ तेलुगु और तमिल) की सफल रिलीज के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो अब चौथी डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म लॉ के प्रीमियर के लिए तैयार है। भारत और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 17 जुलाई, 2020 में इस बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म को देख सकते हैं।

रागिनी प्रजवाल ने कहा ये
फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रागिनी प्रजवाल ने साझा किया कि लॉ मेरे दिल के करीब है, क्योंकि यह न केवल मेरे डेब्यू को चिह्नित करता है, बल्कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण संदेश को भी हाईलाइट किया गया है जिसे अक्सर दरकिनार कर दिया जाता है। नन्दिनी, एक मजबूत और दृढ़ निश्चयी महिला हैं, जो सरासर दृढ़ संकल्प और दृढ़ता के माध्यम से एक कठिन परिस्थिति से गुजरती हैं।

बेंचमार्क स्थापित करेगी लॉ
लॉ इस शैली में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए निश्चित है और मुझे उम्मीद है कि इसे समीक्षकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सरहाया जाएगा। मुझे लॉ में एक ड्रीम टीम के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और मैं रोमांचित हूं कि हमारी फिल्म न केवल भारत बल्कि पूरे 200 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी, जिसने फिल्म की रिलीज को अधिक प्रभावशाली बना दिया है।

निर्माता अश्विनी पुनीत राजकुमार ने कहा कि अमेजन प्राइम वीडियो हमारे सबसे मूल्यवान पार्टनर्स में से एक है। हमारी फिल्में कावालुदारी और माया बाजार 2016 की शानदार सफलता के बाद, जिसे इनके नाटकीय रिलीज के तुरंत बाद इस प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था।लॉ हमारा तीसरा सहयोग है और दुनिया भर में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली हमारी दो फिल्मों में से यह एक है। लॉ के साथ हम न केवल अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं, बल्कि एक महत्वपूर्ण मुद्दे को भी हाईलाइट करना चाहते हैं। हम 200 देशों और क्षेत्रों के ग्राहकों द्वारा अपने घरों से सुरक्षापूर्वक इस फिल्म का आनंद लेने का इंतजार कर रहे हैं। 

 


law filmragini chandranragini chandran debut filmlaw release datekannada film lawlaw release on amazon prime videosरागिनी चंद्रन
loading...