main page

गृह क्लेश से तंग आकर इस फेमस सिंगर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में कहा-'मेरे पति को मत छोड़ना'

18 February, 2020 09:05:26 AM

कन्नड़ सिंगर सुष्मिता का 27 की उम्र में निधन हो गया है। सुष्मिता ने ने सोमवार की सुबह सुसाइड नोट के तौर पर एक व्हाट्स ऐप वॉइस मैसेज अपनी मां को छोड़कर खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। खबरों की मानें तो उन्होंने पति के अत्याचार और गृह क्लेश से तंग आकर ऐसा फैसला लिया। सुष्मिता की शादी शरत कुमार से हुई थी, जोकि एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे।

मुंबई: कन्नड़ सिंगर सुष्मिता का 27 की उम्र में निधन हो गया है। सुष्मिता ने ने सोमवार की सुबह सुसाइड नोट के तौर पर एक व्हाट्स ऐप वॉइस मैसेज अपनी मां को छोड़कर खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। खबरों की मानें तो उन्होंने पति के अत्याचार और गृह क्लेश से तंग आकर ऐसा फैसला लिया। सुष्मिता की शादी शरत कुमार से हुई थी, जोकि एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे।अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, लेकिन आरोपी शरत फरार बताया जा रहा है और पुलिस ने उसके लिए जगह-जगह छानबीन शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

सुष्मिता ने खुदकुशी करने के पहले अपनी मां को एक वॉइस मैसेज भेजा जिसमें उन्होंने कहा- 'उसे (उनके पति को) ऐसे ही मत छोड़ना। मुझे माफ कर दो। मुझे प्रताड़ित न करने के लिए मैंने उससे लाख मिन्नतें कीं, लेकिन वह माना ही नहीं। मैंने हमेशा उससे मुझे यातनाएं न देने के लिए बहुत अनुरोध किया उसने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मैं अपने ही कर्मों के लिए सजा भुगत रही हूं।' उन्होंने इस मैसेज में उनकी शादी में चली आ रही परेशानियों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- 'मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। मेरे पति ने मुझे एक शब्द बोलने की अनुमति नहीं दी।

Bollywood Tadka

हमेशा वह मुझ पर चिल्लाता था और मुझे घर छोड़ जाने के लिए कहता था। मैं उसके घर में नहीं मरना चाहती, मैं अपने जीवन को अपने स्थान पर समाप्त करना चाहती हूं।'सुष्मिता ने आगे कहा- 'अम्मा, मैं आपको बहुत याद करती हूं। मुझे पता है कि मेरा छोटा भाई सचिन आपकी देखभाल कर सकता है। मुझे हमारे मूल स्थान पर ले जाएं और मेरा अंतिम संस्कार करें। मेरे भाई सचिन को मेरा अंतिम संस्कार करना चाहिए।' बता दें कि पुलिस सुष्मिता के पति शरत को खोजने और जांच में जुटी हुई है।काम की बात करें सुष्मिता ने 'श्रीसमान्य' और 'हालू ठुप्पा' जैसी कन्नड़ फिल्मों में गाने गाए थे ।


kannada singersushmitacommittedsuicidebengalurusuicide noteBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...