main page

टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने किया सुसाइड, बेडरूम में पंखे से लटकी मिली लाश

Updated 30 September, 2021 05:18:26 PM

कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस सौजन्या ने आत्‍महत्‍या कर ली है। सौजन्या की लाश उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर के बेडरूम से मिली है। पुलिस ने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर एक्ट्रेस की लाश फंदे से झूल रही थी। सौजन्या के पैरों पर टैटू के निशान से उनकी पहचान की गई। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।  सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई. कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस सौजन्या ने आत्‍महत्‍या कर ली है। सौजन्या की लाश उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर के बेडरूम से मिली है। पुलिस ने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर एक्ट्रेस की लाश फंदे से झूल रही थी। सौजन्या के पैरों पर टैटू के निशान से उनकी पहचान की गई। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।  सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Bollywood Tadka
सौजन्या ने सुसाइड नोट में लिखा- मेरी प्यारी फैमिली, मैं जो कदम उठाने जा रही हूं उसके लिए माफी मांगती हूं। सौजन्या ने सुसाइड नोट में 27, 28 और 30 सितंबर की तारीख का जिक्र किया है। उनका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। सुसाइड नोट में सौजन्या ने कई बार अपने माता-पिता से माफी मांगी है। 

Bollywood Tadka
पुलिस के मुताबिक सौजन्या कुछ समय से खराब तबियत और काम न मिलने की वजह परेशान थी। ऐसे में आज सुबह एक्ट्रेस ने साड़ी को फंदा बनाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस अब उन लोगों से भी सुराग हासिल करने की कोश‍िश कर रही है, जिनके साथ सौजन्‍या ने काम किया है। कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री के लिए यह खबर इसलिए भी चौंकाने वाली है, क्‍योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही एक्‍ट्रेस जयश्री रमैया ने भी आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के पीछे भी मानसिक बीमारी और स्‍ट्रगल को कारण माना गया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kannada tv actress soujanyacommitssuicideLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...