main page

प्रेग्नेंट हथिनी के लिए कपिल और दीया ने शुरू की न्याय की मुहिंम, मिल रहा लोगों का भारी समर्थन

04 June, 2020 10:36:01 AM

केरल में प्रेग्नेंट हथिनी के साथ कुछ दरिंदों के दुर्व्यवहार ने इंसानियत को झंझोड़ कर रख दिया है। ऐसे में कई सारे लोग इस घटना के दरिंदों के खिलाफ हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर हथिनी के न्याय के लिए एक मुहिंम शुरु की है, जिसे भारी संख्या में समर्थन मिल रहा है।

 बॉलीवुड तड़का टीम. केरल में प्रेग्नेंट हथिनी के साथ कुछ दरिंदों के दुर्व्यवहार ने इंसानियत को झंझोड़ कर रख दिया है। ऐसे में कई सारे लोग इस घटना के दरिंदों के खिलाफ हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर हथिनी के न्याय के लिए एक मुहिंम शुरु की है, जिसे भारी संख्या में समर्थन मिल रहा है।

Bollywood Tadka
इस घटना पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नाराजगी जताई है और उस हथिनी को न्याय दिलाने के लिए मांग की है। कपिल ने सोशल मीडिया पर सभी से एक याचिका को साइन करने की अपील की है, ताकि उस बेजुबान को न्याय मिल सके। उनकी इस पहल का लोग खूब समर्थन कर रहे हैं और इस याचिका को साइन भी कर रहे हैं।


वहीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी इस घटना पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं और न्याय के लिए मांग की है। एक्ट्रेस का कहना है कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया, उनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज होने चाहिए। दीना ने भी लोगों को हथिनी के न्याय के लिए एक पेटीशन साइन करने की अपील की है। 


इतना ही नहीं इन स्टार्स के अलावा  माही विज, गौतम गुलाटी, संगीता घोष जैसे सितारों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है और न्याय की मांग की है। 


Kapil sharmaDia mirzastartjusticecampaignfor pregnant elephantBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...