main page

कॉमेडी शो में कपिल ने प्रियंका से निक जोनस के सास के पैर छुने के बारे में पूछा, ये था एक्ट्रेस का जवाब

Updated 03 October, 2019 01:13:50 PM

प्रियंका चोपड़ा अपने नेम एंड फेम से पूरी दुनिया में सुर्खिया में रहती है । प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद सोनाली बोस की फिल्म ''द स्काई इज पिंक'' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। प्रियंका इन दिनों इंडिया में ही हैं और अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए भारतीय इंवेट्स और रियलिटी शो अटेंट कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा अपने नेम एंड फेम से पूरी दुनिया में सुर्खिया में रहती है । प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। प्रियंका इन दिनों इंडिया में ही हैं और अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए भारतीय इंवेट्स और रियलिटी शो अटेंट कर रही हैं।

Bollywood Tadka
 

हाल ही में प्रियंका ने पापुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में शिरकत की। इस शो में सेलिब्रेटी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए गेस्ट बनकर जाते हैं। इस दौरान कपिल शर्मा जो अपने बेहद मजाकिया प्रश्नों के लिए जाने जाते हैं ने प्रियंका को भी नहीं बख्शा।

Bollywood Tadka 

शो के दौरान कपिल ने प्रियंका को याद दिलाया कि दोनों ने दिसंबर 2018 में अपने- अपने जीवनसाथी के साथ शादी कर ली थी। इसके बाद कपिल ने प्रियंका की मैरिज पर बात करते हुए पूछा कि, "क्या कभी निक जोनस ने सासू मां मधू चोपड़ा के पैर छुए या सिर्फ हवा में 'किस' ही करते रहते हैं। प्रियंका ने जवाब में कहा, " ना वो फ्लाइिंग 'किस' करते हैं और ना पैर छूते हैं वो सीधा हग (गले लगाना ) कर लेते हैं।  इस दौरान प्रियंका की मां भी ऑडियंस में मौजूद थी, उन्होंने भी उनके जवाब में सहमति जताई।

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का कुछ दिन पहले ही "टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल" में प्रीमियर हुआ, जहां पर उनकी फिल्म को काफी प्रशंसा मिली। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने एनडीटीवी के साथ अपने एक्सपीरियंस का खुलासा करते हुए बताया, "मैं चार बार टीआईएफएफ में जा चुकी हूं और मैं कहूंगी, हां यह वही लोग हैं जो सिनेमा देखने के लिए आए क्योंकि यह एक फिल्म फेस्टिवल है। उन्हें खुश करना आसान नहीं है, यह बहुत कठिन है और उस तरह की ऑडियंस अगर फिल्म देखने के बाद खड़े होकर तालिया बजाय तो वह एक अद्भूत नजारा था।

Bollywood Tadka

 फिल्म में स्टार फरहान अख्तर ,ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ भी अहम किरदार में शामिल हैं। फिल्म के 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

kapilaskedPriyankaNictouchesher motherfeetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...