main page

कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में खरी नहीं उतरी दीपिका पादुकोण! क्रिकेटर ने बताया फैमिली का रिएक्शन

Updated 03 December, 2021 02:21:23 PM

एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ''83'' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस इसे खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म ''83'' भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा 1983 में जीते गए पहले विश्व कप की कहानी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका क्रिकेटर की पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है लेकिन कपिल देव के परिवार को दीपिका का काम कुछ खास पसंद नहीं आया है।

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस इसे खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म '83' भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा 1983 में जीते गए पहले विश्व कप की कहानी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका क्रिकेटर की पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है लेकिन कपिल देव के परिवार को दीपिका का काम कुछ खास पसंद नहीं आया है।

Bollywood Tadka
मीडिया से बात करते हुए कपिल देव ने बताया कि उनके परिवार को दीपिका का किरदार कैसा लगा। उन्होंने   कहा- 'मुझे लगाता है कि मिला जुला रिएक्शन रहा, क्योंकि मुझे नहीं पता है कि फिल्म में मेरी पत्नी का कितना रोल है।' 

Bollywood Tadka
कपिल देव ने आगे कहा- '...इसलिए किसी के लिए भी ये कह पाना मुश्किल है कि वो वह फिल्म में क्या करने की कोशिश कर रही हैं।' वहीं रणवीर के रोल के बार ने कपिल देव ने कहा- रणवीर सिंह एक महान कलाकार हैं और फिल्म में अपने काम के द्वारा उन्होंने सभी को प्रभावित किया है। 

Bollywood Tadka
बता दें रणवीर ने फिल्म में अपने रोल को बेहतर तरीके से निभाने के लिए कपिल देव और उनके परिवार से मुलाकात की थी। लंबे समय तक पोस्टपोन किए जाने के बाद अब फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही। हालांकि इसी बीच ओमिक्रॉन वायरस का खतरा भी भारत में बढ़ता दिख रहा है।


kapil devfamilyreactiondeepika padukoneworkfilm 83trailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...