main page

दीपिका-रणवीर की फिल्म '83' को लेकर कपिल देव ने कही ये बात

05 January, 2020 11:59:54 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आने वाली हैं। ऐसा नहीं है कि दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। मगर इस बार दोनों एक अलग किस्म की फिल्म में साथ आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आने वाली हैं। ऐसा नहीं है कि दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। मगर इस बार दोनों एक अलग किस्म की फिल्म में साथ आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें भारत के बेहतरीन पेसर कपिल देव की कप्तानी में भारत ने पहली बार वर्ष 1983 में क्रिकेट विश्व कप जीता था। अब इस पर बड़ी फिल्म बनकर तैयार है। 
Bollywood Tadka
अपनी कप्तानी में 1983 में भारत को पहला विश्व कप जिताकर क्रिकेट प्रेमियों के नायक बनकर उभरे कपिल देव ने उम्मीद जताई कि उस ऐतिहासिक जीत की कहानी को पर्दे पर उतारने वाली आगामी फिल्म ‘83' में केवल उन पर नहीं, बल्कि पूरी टीम पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘83' में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं आलराउंडर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें इस फिल्म के लिए कपिल ने रणबीर को ट्रेनिंग भी दिया है और पूरी टीम को पूर्व भारतीय खिलाड़ियों बलविंदर संधू और यशपाल शर्मा ने क्रिकेट के गुर सिखाए हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।
Bollywood Tadka

यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म में उन पर ही ध्यान फोकस किया जाएगा, कपिल देव ने कहा, ‘‘मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा नहीं होगा। मैं कप्तान हूं, मैं टीम का एक सदस्य हूं। मुझे लगता है कि इसमें सभी को अपना प्रदर्शन देखने को मिलेगा। यह टीम का प्रदर्शन था।'' 
Bollywood Tadka

उन्होंने कहा, ‘‘क्रिकेट का खेल ही ऐसा है। यह केवल एक व्यक्ति नहीं, बल्कि हर व्यक्ति की बात है। सभी ने अपना 100 प्रतिशत दिया और इसी के कारण टीम विश्वकप जीती।'' इस फिल्म में ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम और हार्डी संधू भी भूमिका निभा रहे हैं। 


kapil devdeepika padukone and ranveer singhbollywoodbollywood tadkafilm 83bollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...