main page

अमिताभ बच्चन को बड़े ही खास नाम से पुकारती है कपिल शर्मा की बेटी, बिग बी को देख चिल्लाने लगती है 2 साल की अनायरा

Updated 28 March, 2022 12:54:50 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। पहले जहां वह ''द कश्मीर फाइल्स'' को प्रमोट ना करने के चलते खबरों में थे। फिर शो के ऑफ एयर होने के कारण खबरों में बने। वहीं अब कपिल अपनी दो साल की बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कपिल ने हाल ही में बताया कि उनकी बेटी अनायरा अमिताभ बच्चन को बड़े ही खास नाम से बुलाती हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। पहले जहां वह 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रमोट ना करने के चलते खबरों में थे। फिर शो के ऑफ एयर होने के कारण खबरों में बने। वहीं अब कपिल अपनी दो साल की बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कपिल ने हाल ही में बताया कि उनकी बेटी अनायरा अमिताभ बच्चन को बड़े ही खास नाम से बुलाती हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल हुआ यूं कि द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में तीन दिग्गज सिंगर्स शैलेंद्र सिंह,पद्मश्री अनूप जलोटा और सुदेश भोसले पहुंचे थे। यहां सुदेश भोसले और कपिल 'जुम्मा चुम्मा' सॉन्ग को बारे में बातचीत कर रहे थे। इस पर कपिल ने अमिताभ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि उनकी 2 साल की बेटी अनायरा को 'रॉक एंड रोल सोनिए' सॉन्ग बहुत पसंद है।  जब कपिल 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में गए थे तो उनकी बेटी उन्हें स्क्रीन पर देखकर बेहद खुश हुई थीं और अचानक से चिल्लाई 'रॉक एंड रोल अंकल। कपिल शर्मा का ये किस्सा सुनाना सभी के चेहरों पर मुस्कान बिखेर गया। 

Bollywood Tadka

ये पहली बार नहीं है जब कपिल ने अपनी लाइफ से जुड़ा कोई किस्सा शेयर किया हो। वो अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर करते रहते हैं जिसे उनके फैंस भी खूब एन्जॉय करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई थी। कपल के दो बच्चे हैं एक बेटी जिसका नाम अनायरा और एक बेटा जिसका नाम त्रिशान शर्मा है।  

 

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaDaughterAnayra SharmaAmitabh BachchanThe Kapil Sharma ShowBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...