main page

एक बार फिर कपिल के शो में पहुंची 83 की टीम, तो वहीं शो में लगी हंसी की महफिल

Updated 11 March, 2019 01:00:25 AM

कपिल शर्मा का शो इस हफ्तें फिर से हंसी मजाक के पिटारे लेकर आएं। एक बार फिर से कपिल शर्मा की फरमाईश पर 83 वर्ल्ड कप की टीम कपिल के शो में पहुंची। इस दौरान कपिल ने शो में महफिल ...

मुंबईः कपिल शर्मा का शो इस हफ्तें फिर से हंसी मजाक के पिटारे लेकर आएं। एक बार फिर से कपिल शर्मा की फरमाईश पर 1983 वर्ल्ड कप की टीम कपिल के शो में पहुंची। इस दौरान कपिल ने शो में महफिल जमाए रखी। शो के दौरान बच्चा यादव ने आते ही अपने जोक्स से माहौल में रंग भर दिए। लॉटरी ने शो में आते ही सितारों के साथ डांय किया और साथ साथ 83 टीम के सितारों ने गानें गाए।

इसके बाद सभी सितारें एक गानें पर डांस करने लगें। कपिल ने अपने शो का रुख दर्शकों की ओऱ किया। उन्होंने दर्शकों से इस टॉपिक पर उनकी राए जानीं कि "क्या मैच के दौरान क्रिकेटर की पत्नी और गर्लफ्रेंड्स को साथ जाना चाहिए के नही।" इस पर दर्शकों ने अपनी अपनी रॉए पेश की और काफी हंसी मज़ाक वाले जवाब सुनने को मिलें।
Bollywood Tadka
इसके बाद शो में शाम-ए-मुशएरा प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें भारती सिंह, चिगांरी, बच्चा यादव और सपना ने माहौल में रंग भरा। शो के दौरान जोक्स का सिलसिला शुरु हुआ। सभी एक दूसरे पर जोक्स करने लगें। भारती ने सभी सितारों को पाउच करने पर मजबूर कर दिया, जिससे शो का माहौल हंसी ठहाको से गूंज उठा।

: Pawan Insha

kapil sharma show1983 teambollywoodbollywood tadka

loading...