main page

Pics: कपिल शर्मा की एक्ट्रेस साई लोकुर ने की बॉयफ्रेंड संग की रचाई सगाई, येलो आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखा कपल

Updated 03 October, 2020 12:47:41 PM

एक्ट्रेस साई लोकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड तीर्थदीप रॉय के साथ सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के साथ फिल्म ''किस किस को प्यार करूं'' में काम किया था। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर कर दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस साई लोकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड तीर्थदीप रॉय के साथ सगाई कर ली है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के साथ फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' में काम किया था। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर कर दी है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड तीर्थदीप रॉय के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए साई लोकुर ने लिखा-'मैं तुमसे प्यार करती हूं और यही सब कुछ की शुरुआत और अंत है।' फैंस इन तस्वीरें को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें एक्ट्रेस लॉकडाउन के दौरान जब साई लोकुर से उनके रिलेशनशिप और शादी की प्लानिंग को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था। आखिरकार अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सगाई की खबर देकर खुश कर दिया।

Bollywood Tadka

साई लोकुर फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' के अलावा मराठी बिग बॉस में भी नजर आई थी। जिस से एक्ट्रेस का फैंस का खूब दिल जीता।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kapil sharmaactresssai lokurengagedboyfriend tirthadeep royBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...