main page

कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, गर्लफ्रेंड को नहीं है खबर

Updated 10 February, 2018 02:09:06 PM

टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। तो वहीं उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है जिसकी वजह से वह काफी खुश नजर आ रहें हैं। हाल ही में कपिल ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की हैं और उसका परिचय लोगों से करवाया। कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''चीकू से मिलिए..मेरा नया दोस्त।

मुंबई: टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। तो वहीं उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है जिसकी वजह से वह काफी खुश नजर आ रहें हैं। हाल ही में कपिल ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की हैं और उसका परिचय लोगों से करवाया। कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'चीकू से मिलिए..मेरा नया दोस्त।

Bollywood Tadka

बत दें कि कपिल को जानवरों से काफी लगाव है और यह बात सभी लोग जानते हैं। कुछ समय पहले उनके पास जंजीर नाम का कुत्ता था जिसे उन्होंने 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' शो के दौरान गोद लिया था।

Bollywood Tadka

कपिल से इस कुत्ते की पहली मुलाकात दोस्त के घर पर हुई थी जिसके बाद उन्होंने उसे गोद ले लिया। हालांकि कपिल और जंजीर का साथ ज्यादा समय तक नहीं रहा, उसकी मौत हो गई। अपने दोस्त की कमी को पूरा करने के लिए कपिल इस बार एक और पालतू जानवर ले आए हैं जो Shih Tzu ब्रीड का है। इस कुत्ते का नाम कपिल ने चीकू रखा है। 

:

kapil sharmaAdoptpet

loading...