main page

कपिल-गिन्नी की बेटी की पहली तस्वीर आईं सामने, पापा की गोद में दिखीं नन्हीं परी

Updated 15 January, 2020 12:56:54 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के लिए बीता साल खुशियों से भरा रहा था। कपिल और गिन्नी के घर 10 दिसंबर को प्यारी  सी बेटी के पेरेंट्स बने। फैंस कपिल की बेटी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर थे।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के लिए बीता साल खुशियों से भरा रहा था। कपिल और गिन्नी के घर 10 दिसंबर को प्यारी  सी बेटी के पेरेंट्स बने। फैंस कपिल की बेटी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर थे।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपिल की बेटी संग एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में कपिल अपनी नन्हीं परी को गोद में उठाए, उसे प्यार से निहारते दिख रहे हैं। बेटी संग कपिल की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था। कपिल की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kapil sharmaginni chatrathbaby girlfirst pictureviralBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...