FacebookTwitterg+Mail

इस दिन शुरु होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, जानें पूरी डिटेल

kapil sharma and ginni chatrath wedding detail
16 November, 2018 12:53:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया हैं। वहींं अब इस लिस्ट में कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ने वाला है। खबरें हैं कि कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दिसंबर में सात फेरे लेंगे। हाल ही में कपिल और गिन्नी के शादी के फंक्शन की तारीखें सामने आ गईं हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा गिन्नी की शादी से पहले 10 दिसंबर को शादी सेरेमनी की कुछ रस्में शुरू हो जाएंगी। कहा जा रहा है कि कपिल की बहन ने अपने भाई की शादीशुदा जिंदगी शुरू होने से पहले अपने घर पर माता का जागरण करवाएंगी। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। इन दोनों की शादी कपिल शर्मा के होमटाउन फगवाड़ा में होगी। कपिल और गिन्नी कि शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। शादी से पहले यानी 10 दिसंबर से शादी सेरेमनी की कुछ रस्में शुरू हो जाएंगी।

PunjabKesari

वहीं 14 दिसंबर को अमृतसर में दोनों की रिसेप्शन पार्टी होगी। जानकारी के मुताबिक कपिल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुंबई में भी पार्टी रखेंगे। वहीं जो लोग अमृतसर नहीं आ पाएंगे वो मुंबई में दी जानेवाली पार्टी में शामिल हो सकेंगे। कपिल मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को दे सकते हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे। 
 


kapil sharma ginni chatrath wedding detail
loading...