FacebookTwitterg+Mail

जब गिन्नी के पिता ने ठुकरा दिया था कपिल का प्रपोजल, बेहद ही दिलचस्प है लव स्टोरी

kapil sharma and ginni love story
27 November, 2018 03:38:03 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी रचाने जा रहे है। हाल ही में उन्होंने अपनी और गिन्नी की लव स्टाेरी के बारे में पहली बार खुलकर बात की। उन्होंने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कि कहा कि जिससे (गिन्नी) वे शादी करने जा रहे हैं, उसके पापा ने कभी उनका शादी का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था। ये प्रपोजल उनकी मां गिन्नी के घर लेकर गई थीं।

कपिल ने बताया, "बात 2005 की है जब मैं एपीजे कॉलेज में पढ़ता था तो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था। मैं स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज गया। गिन्नी भी ऑडिशन देने आई थीं और यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई थी। उस वक्त गिन्नी 19 साल की और मैं 24 साल का था। लड़कियों के ऑडिशन लेने के दौरान मैं गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुआ। मैंने उसे ही लड़कियों के ऑडिशन लेने को कह दिया। जब हमने रिहर्सल शुरू की तो वह मेरे लिए खाना लेकर आने लगी। मुझे लगा कि ये सब वह मुझे रिस्पेक्ट देने के लिए कर रही हैं।"

PunjabKesari

 वहीं, गिन्नी ने बताया कि कपिल को देखते ही मैं उन्हें लाइक करने लगी थी और इसलिए मैं उनके लिए खाना लेकर आने लगी थी। कपिल के दोस्त ने उन्हें बताया कि गिन्नी उन्हें लाइक करती है। मगर उन्हें यकीन नहीं हुआ। फिर एक दिन उन्होंने खुद ही गिन्नी से पूछ लिया कि क्या तुम मुझे लाइक करती हो और उसका जवाब हां था।

PunjabKesari

कपिल ने बताया- "गिन्नी ने मुझे बहुत कम उम्र में काम करते देखा था और हमारे बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग हो गई थी। मैं मुंबई आ गया ऑडिशन के लिए। लेकिन रिजेक्ट हो गया। मैंने फोन कर गिन्नी को कहा कि मुझे कभी कॉल मत करना। मैंने दोस्ती तोड़ दी, क्योंकि इस दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं था। वह फाइनेंशियली मुझसे ज्यादा अच्छे घर से थी और हमारी कास्ट भी अलग थी। हालांकि, दोबारा ऑडिशन में सिलेक्ट होने पर गिन्नी ने मुझे फोन करके बधाई दी। फिर जब मैंने कमाना शुरू किया तो मेरी मां शादी का प्रपोजल लेकर गिन्नी के पापा के पास गई। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया। मुंबई में सेटल होने के बाद मेरी लाइफ में काफी बदलाव आए। मुझे एहसास हुआ कि इतना कुछ हुआ है, लेकिन इसने मुझे कभी डिस्टर्ब नहीं किया। इतना पेशेंस किसी में नहीं देखा मैंने। जब लाइफ में गड़बड़ चल रही थी, उसी वक्त मैंने तय किया कि यही शादी करने का सबसे सही वक्त है।" कपिल के बारे में बात करते हुए गिन्नी ने बताया- "कपिल बहुत ही केयरिंग पर्सन है। इसके जैसा दूसरा कोई नहीं है और इससे बेहतर मुझे कोई मिल भी नहीं सकता। यदि वो अपनी मां और बहन को प्यार करता है तो अपनी पार्टनर को तो प्यार करेगा ही।"

PunjabKesari


kapil sharma ginni love story
loading...