FacebookTwitterg+Mail

कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन, मीका ने गाया गाना,कपिल ने बजाया ड्रम, ये सितारें आए नजर

kapil sharma and ginni wedding reception
02 February, 2019 11:25:20 PM

मुंबईः टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की जब से शादी हुई है तब से वे चर्चा में बने हुए हैं। कपिल अपनी शादी के बाद दो रिसेप्शन दे चुके हैं। वह अपनी शादी का जश्न मना रहें हैं। आज उनकी शादी का तीसरा रिसेप्शन है। उनके तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में हो रहा है। इस रिसेप्शन पार्टी में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की पहली तस्वीर सामने आई है।

PunjabKesari

इस पार्टी में खेल और बॉलीवुड जगत के फेमस सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। पार्टी में सुरेश रैना, युवराज सिंह, सिंगर मीका सिंह और सोहेल खान समेत कई स्टार्स पहुंचे। मीका सिंह, दलेर मेहंदी और हर्षदीप कौर ने गाना गाकर कपिल के रिसेप्शन को और भी शानदार बना दिया।

PunjabKesari

कपिल और गिन्नी ने अपने रिसेप्शन में ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी। गिन्नी हैवी इम्ब्राॅयडरी का सूट पहने  खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कपिल ब्लू शेरवानी में जच रहे थे। 

PunjabKesari

एक वीडियो में मीका सिंह 'सुबह होने ना दे' गाना गा रहे हैं और कपिल ड्रम बजा रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में दलेर मेहंदी 'बोलो तारा रारा' गाना गाते दिख रहे हैं। इस गाने पर कपिल की मां अपनी बहू-बेटे के साथ डांस कर रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इस रिसेप्शन से पहले कपिल और गिन्नी ने बीते साल 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी। इसके बाद 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी रखी थी। इस पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रेखा सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। 


PunjabKesari


बता दें कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं।ट्विटर पर गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करतो हुए लिखा है कि यह सेलिब्रेशंस रुकने वाले नहीं हैं, आपकी दुआओं की जरूरत है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


kapil sharma and ginni wedding reception kapil sharma ginni bollywood third reception
loading...