main page

छोटे पर्दे पर Zero साबित हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, नहीं आए इनके भी अच्छे दिन

05 January, 2019 02:35:17 PM

चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी जब स्टेज पर एक साथ होती है तो दोनों की कॉमेडी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन जब दोनों ने अपनी राहे अलग की तो दर्शकों ने भी शायद उनसे दूरिया बना...

मुंबई: चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी जब स्टेज पर एक साथ होती है तो दोनों की कॉमेडी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन जब दोनों ने अपनी राहे अलग की तो दर्शकों ने भी शायद उनसे दूरियां बना ली। 

दरअसल, आपसी मतभेदों के बाद दिसम्बर 2018 में दोनों कॉमेडियन अपने-अपने कॉमेडी शो लेकर दर्शकों के सामने पेश हुए। 15 दिसम्बर को जहां कॉमेडियन सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी अपना कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुराना' लेकर आए तो दूसरी तरफ लंबे समय बाद कपिल शर्मा भी 29 दिसम्बर को 'द कपिल शर्मा शाे सीजन 2' लेकर दर्शकों से रूबरू हुए। लेकिन दर्शकों ने इन दोनों ही शो को नकार दिया।


Bollywood Tadka

जी हां,ग्रोवर का शो 'कानपुर वाले खुराना' टीआरपी में पहले हफ्ते में टॉप 5 में शामिल नहीं हो सका है। ब्राडकॉस्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसलिंग की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 से 21 दिसम्बर के बीच जो टॉप 5 शो थे, उनमें 'नागिन-3', 'कुंडली भाग्य', 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'कुल्फी कुमार बाजे वाला' और 'कुमकुम भाग्य' रहे। इस रिपोर्ट से एक बात साबित हो गई है कि दर्शक दोनों कॉमेडियन को साथ में देखना तो पसंद करते हैं, लेकिन अलग-अलग में उन्हें नकार दे रहे हैं। 

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल जहां पहले एक वीक एंड के लिए 60- से 80 लाख रुपए फीस चार्ज करते थे, वहीं अब वह महज 15 से 20 लाख रुपए फीस में काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इस बार वह इस शो के को-प्रोडियूसर भी कर रहे हैं।  


kapil sharma and sunil groverkapil sharmasunil grovercomedian kapil sharmacomedian sunil groverTRP rating listKapil sharma show session 2Kapil sharma show session 2TRPKanpur Wale Khurana TRPKanpur Wale Khuranabollywood
loading...