main page

कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी, शो में चित्रगुप्त पर टिप्पणी करने को लेकर भड़के थे लोग

22 May, 2020 02:23:15 PM

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं कई बार वो अपने बयानों के चलते विवादों में भी घिर जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर कपिल को किसी खास जाति पर टिप्पणी करने का आरोप लगा, जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं कई बार वो अपने बयानों के चलते विवादों में भी घिर जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर कपिल को किसी खास जाति पर टिप्पणी करने का आरोप लगा, जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी है।

Bollywood Tadka 
दरअसल, पिछले दिनों कपिल ने द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में चित्रगुप्त को लेकर एक टिप्पणी की थी। जिस पर कायस्थ समाज आपत्ति जताई और इसका विरोध किया। 

 

जैसे ही कपिल शर्मा को इसका विरोध हुआ, ''उन्होंने ट्विटर पर लोगों से माफी मांग ली। माफी मांगते हुए उन्होंने लिखा, प्रिय कायस्थ समाज..28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचा है तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं। हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं चाहता हूं कि आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। मैं बस ईश्वर से यही कामना करता हूं। मेरी तरफ से आपको प्यार एवं आदर सहित नमस्कार...।''

 


 


Kapil SharmaapologisesKayasthacommunityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...