main page

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से कपिल शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, पत्नी गिन्नी संग ट्विनिंग करते दिखे काॅमेडियन

Updated 08 October, 2022 12:21:28 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन वह अपनी काम से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ज्विगाटो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ। ये तस्वीरें उसी फिल्म फेस्टिवल के दौरान की हैं।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन वह अपनी काम से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ज्विगाटो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ। ये तस्वीरें उसी फिल्म फेस्टिवल के दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कपिल डायरेक्टर नंदिता दास, पत्नी गिन्नी चतरथ और फिल्म की बाकी कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो  सेल्फी में कपिल ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी भी उनसे मैचिंग किए हैं।

Bollywood Tadka

गिन्नी ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और बेबीकट हेयरस्टाइल में गिन्नी बेहद ही प्यारी लग रही हैं। नंदिता ने गोल्डन ब्लाउज के साथ ब्लै​क साड़ी पहनी थी। वहीं शहाना ने व्हाइट शर्ट के साथ फ्लोरल स्कर्ट पहनी थी।  तस्वीरों के साथ कपिल ने लिखा-गैंग्स ऑफ बुसान। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर हे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म ज्विगाटो की बात करें तो इसे नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। इसमें कपिल शर्मा के साथ शहाना गोस्वामी लीड रोल में हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म एक कारखाने के एक्स फ्लोर प्रबंधक की कहानी है जिसकी कोरोना काल में नौकरी चली जाती हैं। नौकरी जाने के बाद वह डिलीवरी बॉय बन जाता है और अपने परिवार को एक अच्छा जीवन प्रदान करने के लिए संघर्ष कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के काम की बात करें तो वह इन दिनों द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से धमाल मचा रहे हैं।  शो में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, सृष्टि रोडे, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की जैसे स्टार्स हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaattendBusan film festivalWifeGinni ChatrathDirectorNandita DasZwigato StarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...