main page

कपिल शर्मा की बायोपिक का हुआ ऐलान, बड़े पर्दे पर दिखेगी कॉमेडियन की अनदेखी जर्नी

Updated 14 January, 2022 06:47:01 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से एक अलग पहचान बनाई है। कपिल करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करते हैं, जो आसान नहीं है। अपनी मेहनत और हुनर से कपिल ने ये मुकाम हासिल किया है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि कपिल शर्मा के जीवन को करीब से देखने का मौका मिलेगा। दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा पर एक बायोपिक फिल्म बनने जा रही है, जिसकी अनाउसमेंट आज हुई है।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से एक अलग पहचान बनाई है। कपिल करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करते हैं, जो आसान नहीं है। अपनी मेहनत और हुनर से कपिल ने ये मुकाम हासिल किया है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि कपिल शर्मा के जीवन को करीब से देखने का मौका मिलेगा। दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा पर एक बायोपिक फिल्म बनने जा रही है, जिसकी अनाउसमेंट आज हुई है। 

Bollywood Tadka
कपिल की बायोपिक फिल्म नाम 'फरहान' होगा। इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने फिल्म 'फुक्रे'  भी बनाई थी। वहीं लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसका ऐलान किया है। कपिल की बायोपिक में आपको उनके जीवन की मुश्किलें और विवाद से जुड़े हर पहलुओं को दर्शाया जाएगा।

Bollywood Tadka
बता दें 'द कपिल शर्मा शो' को होस्ट करने के अलावा कपिल बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। कपिल शर्मा अब ओटीटी (OTT) पर डेब्यू करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा  नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ मिलकर अपना पहला स्टैंड अप शो लेकर आ रहे हैं, जो 28 जनवरी से स्ट्रीम होने वाला है।

Bollywood Tadka


Kapil SharmabiopicannouncedBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...