main page

'देर आए पर दुरुस्त आए': जरुरतमंदो की मदद के लिए कपिल शर्मा ने बढ़ाए हाथ, गांव में पहुंचाएंगे ऑक्सीजन

Updated 26 May, 2021 03:49:34 PM

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है। ये वायरस आम लोगों से लेकर बी-टाउन तक के लोगों को अपना शिकार बना रहा है। ऐसे में सरकार के साथ-साथ कई स्टार्स भी अपनी तरफ से लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर और फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। कपिल एक्ट्रेस

मुंबई: देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है। ये वायरस आम लोगों से लेकर बी-टाउन तक के लोगों को अपना शिकार बना रहा है। ऐसे में सरकार के साथ-साथ कई स्टार्स भी अपनी तरफ से लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर और फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। कपिल एक्ट्रेस भूमि पेडेनेकर के साथ मिल कोरोना मरीजों की मदद करेंगे।

Bollywood Tadka

वह गांव तक ऑक्सीजन पहुंचाएंगे। देश में ऑक्सीजन की कमी के चलते कपिल ने आर्ट ऑफ लिविंग के साथ मिलकर मदद करने का फैसला किया है। इस फाउंडेशन के जरिए मोबाइल ऑक्सीजन सेवा शुरू हुई है।

 

इसके अलावा हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर्स, एम्बुलेंस, इम्यूनिटी किट या डॉक्टर की मदद की जरूरत है तो ये समस्या का समाधान भी उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन लगता है लोगों को कपिल का ये मदद करना रास नहीं आया क्योंकि उनका कहना है कि मदद करनी ही थी तो इतनी देरी क्यों की।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

जब देश भर में कोरोना की दूसरी लहर ने आतंक मचाया हुआ था तो कई सेलेब्स जैसे सोनू सूद, सलमान खान ने अपनी ओर से मदद की लेकिन तब कपिल खामोश रहे थे और ना ही उन्होंने  इसको लेकर कुछ पोस्ट किया था। ऐसे में लोगों का कहना है कि कपिल ने मदद करने में इतनी देरी क्यों की।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो के साथ वापस लौट रहे हैं और वो भी बिल्कुल नए अंदाज में।  खबर है कि कपिल शर्मा शो अगले महीने से टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा शो का नया सीजन जुलाई में टेलिकास्ट होने जा रहा है। शो 21 जुलाई से ऑनएयर होगा। शो की शूटिंग शुरू हो गई है। कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरण सिंह इस शो का हिस्सा हैं। वहीं खबरें हैं कि सुनील ग्रोवर भी हिस्सा हो सकते हैं। 


kapil sharmahelpcoronavirusBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...