main page

कपिल शर्मा को ये क्या हुआ, डैडी की टीम को घंटों इंतजार करवाने के बाद कैंसल किया शूट

Updated 12 August, 2017 01:22:35 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में है। तभी तो शो की टीआरपी लगातार गिर रही है दूसरा खराब तबीयत की वजह से शो शूट नहीं हो पा रहा है कई सितारे शूट के

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में है। तभी तो शो की टीआरपी लगातार गिर रही है दूसरा खराब तबीयत की वजह से शो शूट नहीं हो पा रहा है कई सितारे शूट के बिना ही वापस लौट रहे हैं।  इस बार अभिनेता अर्जुन रामपाल को बिना शूटिंग के लौटना पड़ा है। बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल फिल्म 'डैडी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे थे लेकिन जब घंटों इंतजार के बाद कपिल शर्मा नहीं आए तो अर्जुन को बिना शूट किए ही लौटना पड़ा।

बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल और एक्ट्रैस ऐश्वर्या राजेश अपनी अपकमिंग मूवी 'डैडी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा' शो के सेट पर पहुंचे थे। लेकिन काफी देर तक बैठने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल की तबीयत खराब हो गई है इस वजह से उन्होंने शूट कैंसिल कर दिया है वो नहीं आ पाएंगे। इसके बाद दोनों घर लौट गए। बताया जा रहा है कि कपिल की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है और वो शूटिंग करने की हालत में नहीं हैं।

इससे पहले भी पिछले कई हफ्तों से कोई न कोई सेलिब्रिटी बिना शूटिंग किए लौट गए। गेस्ट इन लंडन, जब हैरी मेट सेजल और मुबारकां की स्टारकास्ट को इसी तरह इंतजार के बाद बिना शूट किए ही वापस लौटना पड़ गया था।

:

kapil sharmaThe Kapil Sharma showarjun kapoorAishwarya Rajeshdaddy

loading...