main page

कपिल ने बेटी संग मनाया महाष्टमी का त्योहार, इंटरनेट पर छाईं अनायरा की क्यूट तस्वीरें

Updated 01 April, 2020 08:00:48 PM

आज पूरे देश में महाष्टमी का त्योहार मनाया गया। चाहे देश में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने अपने घर के अंदर कन्या पूजन किया। ऐसे में काॅमेडियन कपिल शर्मा ने भी कन्या पूजन किया। कपिल ने अष्टमी पर बेटी अनायरा के लिए स्पेशल प्लान बनाया था।

मुंबई:आज पूरे देश में महाष्टमी का त्योहार मनाया गया। चाहे देश में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने अपने घर के अंदर कन्या पूजन किया। ऐसे में काॅमेडियन कपिल शर्मा ने भी कन्या पूजन किया। कपिल ने अष्टमी पर बेटी अनायरा के लिए स्पेशल प्लान बनाया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि अनायरा की यह पहली अष्टमी हैं। हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टा पर बेटी अनायरा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपिल की लाडली पिंक एंड येलो ड्रेस में बेहद ही क्यूट दिख रही हैं। इस दौरान अनायरा के माथे पर तिलक लगा हुआ है।

Bollywood Tadka

कपिल ने बेटी के सिर पर दुपट्टा रखा है। हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदी और सिर पर हेयरबैंड लगाए अनायरा बेहद ही प्यारी लग रही हैं। तस्वीरों में अनायरा बेहद ही खुश दिख रही हैं। अनायरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि कपिल और गिन्नी के घर बीते साल 10 दिसबंर को नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी। कपिल आए दिन अनायरा संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

: Smita Sharma

kapil sharmacelebratedurga ashtamifestivaldaughteranayra sharmaginni chatrathBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality show Updatess

loading...