main page

जनता कर्फ्यूः बालकनी में बेटी अनायरा के साथ दिखे कपिल शर्मा, कोरोना कमांडो के लिए बजाया ड्रम सेट

23 March, 2020 10:39:57 AM

दुनिया में जारी कोरोना वायरस के संकट के बीच पीएम मोदी की अपील पर 22 मार्च यानी रविवार को पूरे भारत में जनता कर्फ्यू रहा और शाम पांच बजे लोगों ने अपने घरों में ताली, थाली और शंख बजाकर कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों  के लिए तालियां बजाईं और उन्हें धन्यवाद किया। आम से लेकर खास सभी ने इस मुहिम में हिस्सा लिया। वहीं काॅमेडियन कपिल शर्मा ने भी जनता कर्फ्यू के दिन अपने घर की बालकनी में ड्रम सेट बजाया।

मुंबई: दुनिया में जारी कोरोना वायरस के संकट के बीच पीएम मोदी की अपील पर 22 मार्च यानी रविवार को पूरे भारत में जनता कर्फ्यू रहा और शाम पांच बजे लोगों ने अपने घरों में ताली, थाली और शंख बजाकर कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों  के लिए तालियां बजाईं और उन्हें धन्यवाद किया। आम से लेकर खास सभी ने इस मुहिम में हिस्सा लिया। वहीं काॅमेडियन कपिल शर्मा ने भी जनता कर्फ्यू के दिन अपने घर की बालकनी में ड्रम सेट बजाया।

 

 

कपिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बालकनी में खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके आसपास तालियां बज रही हैं। कपिल शर्मा की गोद में उनकी बेटी भी है। इस दौरान कपिल ने अपने इंस्टा पर तीन वीडियो शेयर किए। एक वीडियो में वह अपने घर की बालकनी में ड्रम बजा रहे हैं और उनके साथ बाॅलीवुड के फेमस सिंगर  मीका सिंह भी नजर आ रहे हैं।

 

 

 

वहीं दूसरी वीडियो में कपिल बेटी अनायरा को गोद में उठाए दिख रहे हैं। कपिल शर्मा जब ड्रम बजा रहे थे तब उनके पड़ोसी भी अपनी छत से यह देख रहे थे।कपिल शर्मा के वीडियो को कुछ ही देर में डेढ़ लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई यूजर्स लगातार उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

 

 

बता दें कि बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियों ने भी अपने-अपने घरों की बालकनी में खड़े होकर तालियां, थाली या घंटी बजाई और लोगों को कोरोना से ठीक करने के लिए लगातार काम कर रहे डॉक्टर्स आदि को धन्यवाद किया।


kapil sharmacheerunsung heroessocietydaughteranayrajanta curfewBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...