main page

इंटरनेट पर छाईं कपिल शर्मा की लाडली की क्यूट तस्वीरें, बुआ की गोद में दिखीं अनायरा

Updated 04 March, 2020 02:26:12 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा के घर बीते साल नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी। कपिल ने अपनी लाडली का नाम अनायरा रखा है। कपिल के पिता बनने के बाद से कई स्टार्स उनकी बेटी अनायरा से मिलने जा चुके हैं। कपिल और गिन्नी की लाडली की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थीं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के घर बीते साल नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी। कपिल ने अपनी लाडली का नाम अनायरा रखा है। कपिल के पिता बनने के बाद से कई स्टार्स उनकी बेटी अनायरा से मिलने जा चुके हैं। कपिल और गिन्नी की लाडली की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थीं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार भी अनायरा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पिल की बेटी अनायरा रिया तिवारी की गोद में नजर आ रही हैं। बता दें कि रिया कपिल को भाई मानती हैं और वो कई बार कपिल शर्मा के साथ तस्वीरों में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में अनायरा चेक शर्ट और पीच कलर की लेगिंग में दिख रही हैं। लेगिंग के साथ अनायरा ने सॉक्स पहने हैं। अनायरा ने सिर पर जो हेयर बैंड पहना हुआ है वो काफी प्यारा लग रहा है। अनायरा बुआ की गोद में मजे से लेटी दिख रही हैं। फैंस अनायरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सिंगर ऋचा शर्मा और सुदेश लहरी कपिल की बेटी से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थीं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kapil sharmadaughteranayra sharmapictures viralginni chatrathRiya TiwariThe Kapil Sharma ShowBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...