main page

दिवाली पर कपिल शर्मा नहीं जा पाएंगे घर, मंगेतर ने किया सरप्राइज प्लैन

Updated 18 October, 2017 03:53:07 PM

इन दिनों लाइमलाइट के दूर कपिल शर्मा इस साल दिवाली पर तबीयत खराब होने की वजह से अपने गर(अमृतसर) नहीं जा सकते।खबरें हैं दिवाली सेलिब्रेशन में मंगेतर गिन्नी चतरथ

मुंबई: इन दिनों लाइमलाइट के दूर कपिल शर्मा इस साल दिवाली पर तबीयत खराब होने की वजह से अपने घर (अमृतसर) नहीं जा सकते। खबरें हैं दिवाली सेलिब्रेशन में मंगेतर गिन्नी चतरथ मुंबई आ गई हैं। यहां गिन्नी, कपिल के साथ कुछ दिन रुकेंगी और दोनों क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करेंगे।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कपिल लंबे टाइम से बीमार हैं। वे लो बीपी और डिप्रेशन की परेशानी से गुजर रहे हैं। इसी वजह से कपिल ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की भी शूटिंग बंद कर दी। दरअसल इस वक्त उन्हें आराम की सक्त जरूरत है इसलिए वे गेप के बाद जनवरी में शो से वापसी करेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

इन हालातों में गिन्नी उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। कुछ दिनों पहले वे कपिल की देखभाल के लिए मुंबई आई थीं और अब फिर से दिवाली पर उन्हें अकेलापन न लगे इसलिए वे मुंबई आ गई हैं।

Bollywood Tadka


जानकारी के अनुसार कपिल गिन्नी को कई सालों से डेट कर रहे हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो गिन्नी कई पंजाबी शोज और मूवीज के ऑफर रिजेक्ट कर चुकी हैं। प्रेजेंट में वे अपने पापा के बिजनेस में मदद कर रही हैं।

:

kapil sharmadiwaliginni Chatrath

loading...