main page

मजदूरों की मदद के लिए आगे आए काॅमेडियन कपिल, पीएम राहत कोष के लिए दिए 50 लाख

26 March, 2020 05:11:57 PM

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया। इस लाॅकडाउन की वजह से  सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीबों पर पड़ा। इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड और टीवी कलाकार आगे आए और उन्होंने मदद के लिए पैसे दान में दिए। हाल ही में काॅमेडियन कपिल शर्मा ने50 लाख रुपये पीएम राहत कोष के लिए दान

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में  लॉकडाउन घोषित कर दिया गया। इस लाॅकडाउन की वजह से  सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीबों पर पड़ा। इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड और टीवी कलाकार आगे आए और उन्होंने मदद के लिए पैसे दान में दिए। हाल ही में काॅमेडियन कपिल शर्मा ने50 लाख रुपये पीएम राहत कोष के लिए दान में दिये, जिससे लोगों की मदद हो सके।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद कपलि ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा-'यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोनावायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।' कपिल शर्मा के इस कदम की उनके फैंस ने खूब सराहना की, साथ ही लोग उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि गरीबों और मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड कलाकार आगे आए। इनमें से एक्टर प्रकाश राज ने अपने फार्म में मजदूरों को आश्रय दिया, साथ ही अपने यहां काम करने वालों को एडवांस सैलरी भी दी। इसके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत भी लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। 
 


kapil sharmadonatespm relied funcoronavirusBollywoodBollywood News and GossipLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...