main page

कमल हासन से मिलकर पूरा हुआ कपिल शर्मा का सपना, कॉमेडियन बोले- 'हमारे शो में चार-चांद लगाने के लिए शुक्रिया'

Updated 07 May, 2022 01:02:46 PM

कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। ''द कपिल शर्मा शो'' में अक्सर स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। इस बार शो के सेट पर एक्टर कमल हासन मेहमान बनकर पहुंचे। कमल हासन से मिलकर कपिल का सपना पूरा हो गया है। कपिल ने शो के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बात का खुलासा किया। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

मुंबई. कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। 'द कपिल शर्मा शो' में अक्सर स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। इस बार शो के सेट पर एक्टर कमल हासन मेहमान बनकर पहुंचे। कमल हासन से मिलकर कपिल का सपना पूरा हो गया है। कपिल ने शो के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बात का खुलासा किया। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कपिल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जैकेट में नजर आ रहे हैं। कपिल के साथ अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और कमल हासन भी नजर आ रहे हैं। वहीं कमल हासन ने ग्रे शर्ट, ग्रे कोट और डेनिम में दिखाई दे रहे हैं। अर्चना ग्रीन शरारा सूट में गॉर्जियस लग रही है। कृष्णा महिला के किरदार में नजर आ रहे हैं और कीकू शारदा ब्लैक कोट और व्हाइट पैंट में दिखाई दे रहे हैं। सभी एक-साथ सेल्फी ले रहे हैं और काफी खुश लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- 'जब आपका सपना पूरा हो जाए। हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लेजेंड मिस्टर कमल हासन के साथ बहुत ही बढ़िया समय बिताया। कमाल के एक्टर हैं और महान इंसान भी। हमारे शो में चार-चांद लगाने के लिए कमल हासन सर आपको बहुत शुक्रिया।' 

Bollywood Tadka

कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कमल हासन के साथ एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। कपिल ने एक्टर को टैग करते हुए 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' गाना लगाया हुआ है। यह गाना साल 1983 में आई फिल्म 'सदमा' का है, जिसमें कमल हासन दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ नजर आए थे। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम' आ रही है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के जरिए कमल हासन ने भी प्रोड्यूस किया है। इसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। कमल हासन के अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


Kapil SharmadreamfulfilledmeetingKamal HaasanBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...