main page

Pic: एम्स्टर्डम में पत्नी गिन्नी संग हनीमून एंजॉय कर रहे हैं कपिल

Updated 06 March, 2019 11:36:08 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपिल अपने शो में इतने बिजी हो गए कि इस कपल अपने हनीमून पर जाने का समय नहीं मिला। अब हाल ही में बिजी शेड्यूल से समय निकालकर कपिल पत्नी गिन्नी स्पेशल टाइम बिताते नजर आए।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपिल अपने शो में इतने बिजी हो गए कि इस कपल अपने हनीमून पर जाने का समय नहीं मिला। अब हाल ही में बिजी शेड्यूल से समय निकालकर कपिल पत्नी गिन्नी स्पेशल टाइम बिताते नजर आए। दरअसल, कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह और गिन्नी एम्स्टर्डम में एक नाव की सवारी का आनंद लेते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके साथ ऋचा चड्ढा भी हैं। कपिल की यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।  

Bollywood Tadka

कपिल का शो देखने पहुंची थी गिन्नी

बता दें कि हाल ही में कपिल के शो में पंजाबी सिंगर्स  मीका सिंह, दलेर मेंहदी, हंसराज हंस और जसबीर जस्सी ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की। इस एपिसोड में कपिल की वाइफ भी थीं।  कपिल ने अपनी पत्नी के लिए एक खूबसूरत रोमांटिक गाना गाया। वीडियो में कपिल के दोस्त मीका सिंह, कपिल और गिन्नी के साथ मजाक करते दिखे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kapil Sharmaenjoyboat ridewifeGinni ChatarthAmsterdamLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...