main page

सौंदर्या रजनीकांत वीएसवी और सनी पोकला द्वारा बनाए गए भारत के पहले वॉयस-आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कपिल शर्मा जुड़े।

Updated 25 November, 2021 05:39:52 PM

सुने जाने की आईडिया नई अत्याधुनिक क्लाउड तकनीक के पीछे की ताकत है

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। देश को डिजिटल इनोवेशन में सबसे आगे लाते हुए, फिल्म निर्माता और उद्यमी सौंदर्या रजनीकांत वीएसवी और टेक्नोक्रेट सनी पोकला ने हाल ही में भारत का पहला वॉयस-आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हूट लॉन्च किया। सुने जाने की आईडिया नई अत्याधुनिक क्लाउड तकनीक के पीछे की ताकत है। 

Bollywood Tadka

नए सोशल मीडिया एप्लिकेशन ने पहले ही टेक जगत में हलचल मचा दी है। अब आवाज के दम पर समुदाय से जुड़ रहे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा। एक घरेलू नाम, कॉमेडियन, कई सालों से "द कपिल शर्मा शो" के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। अपनी तेज बुद्धि और मजाकिया सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाने वाले कपिल शर्मा को हूटे पर सुनना मनोरंजक होगा! 

इस बारे में बोलते हुए, कपिल शर्मा ने कहा, "एक मेजबान के रूप में, मुझे पता है कि कैसे एक साधारण आवाज मॉड्यूलेशन भी कथा को बदल सकता है।आवाज एक चिरस्थायी प्रभाव पैदा कर सकती है। मैं आवाज पर आधारित कम्युनिटी आईडिया के लिए सौंदर्या रजनीकांत वीएसवी और सनी पोकला को बधाई देता हूं। मैं प्लेटफार्म से जुड़ने और अपना पहला हूट रिकॉर्ड करने के लिए उत्साहित हूं।" 

 

सौंदर्या रजनीकांत वीएसवी ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, "हूट के साथ, हम शक्तिशाली आवाजों का एक समुदाय बनाना चाहते हैं, और कपिल शर्मा का प्लेटफॉर्म से जुड़ना एक विशेष क्षण है। मुझे यकीन है कि यह उस व्यक्ति को अनप्लग्ड सुनना एक ट्रीट होगा। जैसे कि एक कॉमेडी दंगल ऑनलाइन।" 

सह-संस्थापक, सनी पोकला ने आगे कहा, "लोगों का ध्यान वास्तव में कम हो रहा है और हूटे कपिल शर्मा जैसी हस्तियों के लिए जब वे चाहे इस प्लेटफॉर्म पर अपने विचार साझा करने का एक त्वरित तरीका होगा।"


Kapil Sharma from social media platform
loading...