main page

कपिल शर्मा के घर में गूंजी किलकारी, घर आई नन्हीं परी

Updated 10 December, 2019 11:43:59 AM

काॅमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ पैरेंट्स बन गए हैं। गिन्नी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी कपिल ने ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ पैरेंट्स बन गए हैं। गिन्नी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी कपिल ने ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा-'हमारे बेटी हुई है। आपके आशीर्वाद की जरूरत है। सभी को प्यार। जय माता दी।' कपिल के ट्वीट के बाद फैंस उन्हें बधाई देने लगे। कपिल ने ये ट्वीट सुबह 3.30 बजे किया है।

 

Bollywood Tadka

 

रैपर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा- 'बधाई हो मेरे पाजी। मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया।' वहीं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी कपिल को बधाई दी। उन्होंने लिखा- 'बेटी हाने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था। कपिल की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

kapil sharmaginni chatrathblessedbaby girlguru randhawaBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...