main page

कनाडा में बेबीमून एंजाॅय कर रहे हैं कपिल-गिन्नी, वायरल वीडियो में कपल का दिखा क्यूट अंदाज

Updated 06 August, 2019 09:41:15 AM

काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में क्वालिटी टाइन स्पेंड कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपिल एक हफ्ते से कनाडा में हैं और कुछ समय में ही कपल शानदार हॉलिडे एन्जॉय कर भारत वापस आएगा। दोनों कनाडा में खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में क्वालिटी टाइन स्पेंड कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपिल एक हफ्ते से कनाडा में हैं और कुछ समय में ही कपल शानदार हॉलिडे एन्जॉय कर भारत वापस आएगा। दोनों कनाडा में खूब एन्जॉय कर रहे हैं। यहां ये कपल अपना बेबीमून एंजाॅय कर रहा है। कपिल ने कनाडा में ट्रिप के वीडियो भी शेयर किए हैं। इसी बीच कपल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में कपिल, वाइफ गिन्नी संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे गिन्नी से पूछते हैं कि वे कैसी हैं। गिन्नी का जवाब भी तुरंत आता है और वे एक्साइटेड होकर कहती हैं कि वे ठीक हैं और समय बिता रही हैं। दोनों गाड़ी पर बैठे हैं और सैर के लिए निकले हैं। फैंस कपल के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How beautiful is this 😍 #beautiful #britishcolumbia #nature #naturelovers #love #youandme ❤️

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Jul 29, 2019 at 1:38pm PDT

 

इससे  पहले कपिल ने एक वीडियोशेयर किया था। वीडियो में वे कुछ सुंदर पक्षियों को एक साथ सड़क पार करते दिखा रहे थे। नजारा बेहद ही खूबसूरत था। कपिल को भी इस नजारे ने मोह लिया था। कपिल ने लिखा था- कितना खूबसूरत नजारा है।

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की जिसके बाद से दोनों खुशी-खुशी अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। कपिल अपने कॉमेडी शो में भी गिन्नी का जिक्र करते रहते हैं और उनकी तारीफ करते नजर आते हैं।

Bollywood Tadka,कपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो,कपिल शर्मा पिक्चर,गिन्नी चतरथ इमेज,गिन्नी चतरथ फोटो,गिन्नी चतरथ पिक्चर

बता दें कि कनाडा रवाना होने से पहले जब कपिल पत्नी गिन्नी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। खास बात है कि तस्वीरों में गिन्नी बेबी बंप छिपाती नजर आईं। हालांकि कपिल एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर चुके हैं कि वह दिसंबर में पिता बन सकते हैं।
 

: Smita Sharma

kapil sharmaginni chatrathenjoyingbabymooncanadaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...