main page

सैल्फी शेयर कर कपिल-गिन्नी ने फैंस को दी नए साल की बधाई

Updated 02 January, 2019 11:42:25 AM

टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में पत्नी गिन्नी संग इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर फैंस को न्यू ईयर की बधाई दी है। कपिल और गिन्नी ने बारी बारी से एक दूसरे के अकाउंट से तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करने के बाद कपिल ने लिखा, ''आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, आप सभी को मेरी और गिन्नी की ओर से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सभी को प्यार।'' इस समय दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

मुंबई: टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में पत्नी गिन्नी संग इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर फैंस को न्यू ईयर की बधाई दी है। कपिल और गिन्नी ने बारी बारी से एक दूसरे के अकाउंट से तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करने के बाद कपिल ने लिखा, 'आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, आप सभी को मेरी और गिन्नी की ओर से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सभी को प्यार।' इस समय दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कपिल और गिन्नी ने जालंधर में हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की। बाद में दोनों ने 13 दिसंबर, 2018 को सिख परंपरा के साथ विवाह किया और चंडीगढ़ में एक भव्य रिसेप्शन की पार्टी भी दी। कपिल और गिन्नी बाद में मुंबई में रिसेप्शन के मेजबान भी बनें।जहां बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स में रेखा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सलमान खान के साथ पिता सलीम और भाई अरबाज और सोहेल, नेहा पेंडसे, सुमोना चक्रवर्ती सहित उनके दोस्तों ने शिरकत की।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करे तो कपिल ने अपने शो "द कपिल शर्मा शो" के नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर ली है। शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं। रणवीर सिंह, सारा खान और रोहित शेट्टी इस शो के पहले मेहमान थे।
 

: Konika

kapil sharma hindi newsGinni Chatrath hindi newsshare picturesnew year wishLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...