main page

'गहराइयां' स्क्रीनिंग: मीडिया के सामने काॅमेडियन कपिल शर्मा ने गिन्नी को किया Kiss, ब्लैक ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं 'मिसेज शर्मा'

Updated 10 February, 2022 08:58:22 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग रखते हैं। कपिल वैसे तो फैमिली संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन उन्हें पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ बेहद ही कम पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है।। गिन्नी चतरथ को एक दो बार ही पति कपिल शर्मा के शो या फिर किसी पार्टीज में देखा जाता है।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग रखते हैं। कपिल वैसे तो फैमिली संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन उन्हें पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ बेहद ही कम पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है।। गिन्नी चतरथ को एक दो बार ही पति कपिल शर्मा के शो या फिर किसी पार्टीज में देखा जाता है।

Bollywood Tadka

इसी बीच इस कपल को बुधवार रात मीडिया कैमरा में कैप्चर किया गया। मौका था दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ चतुर्वेदी स्टारर फिल्म 'गहराइयां' की स्क्रीनिंग का। फिल्म की स्क्रीनिंग में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ले गए।

Bollywood Tadka

गिन्नी स्टाइलिश लुक में पति कपिल शर्मा संग स्क्रीनिंग पर पहुंची। लुक की बात करें तो गिन्नी ब्लैक ड्रेस में गाॅर्जियस दिखीं। इस ड्रेस के साथ गिन्नी ने श्रग कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

Bollywood Tadka

गिन्नी ने ब्लैक हाई हील्स पेयर किए थे। वहीं कपिल स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे। कपिल ने गिन्नी संग कई पोज दिए। वहीं इस दौरान कपिल ने पत्नी पर खूब प्यार लुटाया।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वह गिन्नी के गालों पर किस करते दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम  त्रिशान शर्मा है। हाल ही में कपिल ने बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmawifeGinni ChatrathGehraiyaanscreeningBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...