main page

Kapil Sharma को लगा तगड़ा झटका ! रिलीज के कुछ घंटो के बाद ही लीक हुई Zwigato

Updated 18 March, 2023 11:52:09 AM

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ही दिन फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है

नई दिल्ली। फेमस कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटों 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लेकिन रिलीज होते ही फिल्म को लेकर एक बूरी खबर सामने आई है। दरअसल, ज्विगाटों रिलीज के कुछ घंटो बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। जो पहले से ही कई साइटों पर फ्री में डाउनलोड के लिए उपल्ब्ध है। 

 

पहले ही दिन लीक हुई ज्विगाटो
जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ही दिन फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है और मुफ्त में वीरुलज़, टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, 123movies जैसी पायरेटेड साइटों पर डायउनलोड के लिए अवेलेबल है। लोग इसे 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और अन्य साइटों पर सर्च कर सकते हैं। फिल्म का पहले ही दिन यूं लीक होना मेकर्स के लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है। जिससे इसकी कमाई पर काफी असर पड़ेगा। वैसे ही ओपनिंग डे पर फिल्म ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। पहले ही दिन ज्विगाटों ने सिर्फ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। 

 

इन फिल्मों से है ज्विगाटो की टक्कर 
बता दें कि, कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' के साथ ही रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' रिलीज हुई है। जिससे भी इसकी कमाई पर असर पड़ा है। वहीं, रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' अभी तक थिएटर्स में जमी हुई हैं। 

Content Editor: kahkasha

Kapil SharmaZwigatoKapil Sharma filZwigato Online LeakZwigato DownloadNandita Dasentertainment news

loading...