main page

फैन ने ट्वीट कर कपिल से लगाई मदद की गुहार, काॅमेडियन ने रीट्वीट कर किया ऐसा सवाल

Updated 31 March, 2019 05:05:12 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों ''द कपिल शर्मा शो'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कपिल की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। उनके देश विदेश में कई फैंस हैं। वहीं कपिल भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखते हैं। फैंस को जब भी कपिल की जरुरत पड़ती है वह उन्हें खुश रखने की कोशिश करते हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कपिल की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। उनके देश विदेश में कई फैंस हैं। वहीं कपिल भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखते हैं। फैंस को जब भी कपिल की जरुरत पड़ती है वह उन्हें खुश रखने की कोशिश करते हैं।  हाल ही में ऐसा एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को  मिला जब एक फैन ने कपिल से सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' लाइव देखने की गुहार लगाई।

 

दरअसल, दोमान साहू को द कपिल शर्मा के शो पर एंट्री नहीं मिली थी क्योंकि उनके पास पर्याप्त परमिशन नहीं थी। ऐसे में दोमान ने सोशल मीडिया पर इस बार में पोस्ट किया। इस ट्वीट में दोमान ने लिखा-मुझे आपके शो में आना है सर। मैं आपके शो के बाहर ही खड़ा हूं प्लीज मुझे आने दो। मेरे हाथ में मार्किंग नहीं है तो मुझे अंदर आने नहीं दे रहे हैं सर प्लीज। जैसे ही कपिल ने ये ट्वीट देखा उन्होंने रीट्वीट करते हुए पूछा कि आप कहां हैं? मेरी वैन के पास आइए। मैं वही इंतजार कर 
कर रहा हूं। इसके बाद दोमान और कपिल मुलाकात हुई और उन्होंने कपिल के साथ सेल्फी भी लीं।

 

बता दें कि कपिल का ये फैन पिछले कुछ समय से कपिल को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भी तस्वीरें अपलोड की। उन्होंने भारती से भी द कपिल शर्मा शो में एंट्री दिलाने के लिए गुहार लगाई थी और सोशल मीडिया पर उन्हें मेसेज भेजा था। दोमान साहू कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन है। उन्होंने कपिल शर्मा के नाम का टैटू भी अपने हाथ में बनवाया है।

: Smita Sharma

kapil sharmahelpfanthe kapil sharma showBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...