main page

कपिल शर्मा के घर विराजे 'बप्पा',दादी की गोद में चढ़ अनायरा ने लिया 'विघ्नहर्ता' का आशीर्वाद

Updated 12 September, 2021 11:10:26 AM

काॅमेडियन कपिल शर्मा ने भी गणेश चतुर्थी पर बप्पा का अपने घर स्वागत किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। शेयर की वीडियो में कपिल की बेटी अनायरा बप्पा के आगमन पर काफी खुश नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में अनायरा दादी की गोद में चढ़ बप्पा से आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। व

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा ने भी गणेश चतुर्थी पर बप्पा का अपने घर स्वागत किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। शेयर की वीडियो में कपिल की बेटी अनायरा बप्पा के आगमन पर काफी खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में अनायरा दादी की गोद में चढ़ बप्पा से आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। वहीं एक वीडियो में वह बप्पा की प्रतिमा के सामने घूमती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो अनायरा ब्लू कलर की फ्राॅक में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कपिल के घर से कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को कविता कौशिक ने शेयर किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपिल पर्पल कुर्ता और व्हाइट चूड़ीदार में दिख रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी गिन्नी चिकनकारी सूट में गाॅर्जियस दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, नाक में मराठी नथ पहने गिन्नी बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

कपिल के घर भारती सिंह भी बप्पा का आशीर्वाद लेनी पहुंची। कपिल के घर हुई गणपति सेलिब्रेशन की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कपिल शर्मा ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो से टीवी पर वापसी की है। अब तक इस शो में अजय देवगन,अक्षय कुमार, नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर शाहनी जैसे स्टार्स पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल  ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ संग  शादी की थी। कपल ने दिसंबर 2019 में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम अनायरा है।

Bollywood Tadka

अनायरा का जन्म दिसंबर 2019 में कपिल-गिन्नी की वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले हुआ था। वहीं इसी साल 1 फरवरी को कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने। गिन्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने त्रिशान रखा है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaGanpati celebrationswifeGinni ChatrathAnayra SharmaTrishaanPicturesVideoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...