main page

लॉकडाउन में  कपिल के घर स्टार्स की रौनक,सुर के साथ-साथ लगा कॉमेडी का भी खूब तड़का

Updated 24 April, 2020 01:15:34 PM

कोरोना की वजह से पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउॅन हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर स्टार्स अपने घरों में कैद हैं। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा  लॉकडाउन में भी कपिल मनोरंजन करने से नहीं चूक रहे हैं। इस दौरान उनके दोस्त मीका सिंह भी उनका खूब साथ दे रहे हैं।

मुंबई: कोरोना की वजह से पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउॅन हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर स्टार्स अपने घरों में कैद हैं। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा  लॉकडाउन में भी कपिल मनोरंजन करने से नहीं चूक रहे हैं। इस दौरान उनके दोस्त मीका सिंह भी उनका खूब साथ दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल और  मीका एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। इस बार दोनों मिले और संगीत की महफिल जमा दी। कपिल भी एक अच्छे गायक हैं। सोशल साइट पर कपिल का  एक  वीडियो सामने आया है जिसमें वो गुरदास मान का गाना 'कमली' गा रहे हैं। वीडियो को मीका और कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान कपिल ने ब्राउन कलर की टीशर्ट और व्हाइट कलर की टोपी भी पहनी है। एक  तस्वीर में कपिल हारमोनियम बजाते नजर आए। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कपिल लाॅकडाउन में अपनी फैमिली के साथ काफी समय बिता रहे हैं। वह अपपनी बेटी के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।

 

 

: Smita Sharma

Kapil SharmaMika Singhmusical sessionlockdowncoronavirusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...