main page

पीएम मोदी से कपिल शर्मा ने की मुलाकात, कैप्शन में बोल दी ऐसी बात

Updated 20 January, 2019 12:52:15 PM

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया। इस इवैंट में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने शिरकत की। वहीं इस मौके पर टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मुलाकात की। इस खास पल की तस्वीर कपिल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

मुंबई: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया। इस इवैंट में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने शिरकत की। वहीं इस मौके पर टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मुलाकात की। इस खास पल की तस्वीर कपिल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इसमें वह मोदी से मिलते नजर आ रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन दिया है-'माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा। इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश की तरक्की के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं। साथ ही आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं। सर साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑप ह्यूमर भी है। कपिल के अलावा शरद केलकर, जितेंद्र भी मोदी जी से मिले। 

 

Bollywood Tadka

 

कपिल शर्मा के काम की बात करें तो उन्होंने लंबे गैप के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है। अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो के नए संस्करण के साथ वे दर्शकों को एक बार फिर से हंसा रहे हैं। शो को अब तक अच्छी सफलता मिली है और इसे पसंद किया जा रहा है। 

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

kapil sharma hindi newspm narendra modi hindi newsJeetendra hindi newsSharad Kelkar hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...