main page

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से मिले कपिल शर्मा, मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर बोले- 'आपसे मिलकर अच्छा लगा, आपका शहर हमेशा मेरे दिल में रहेगा'

Updated 18 March, 2022 10:11:01 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। कपिल फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें कॉमेडियन ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। कपिल फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें कॉमेडियन ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कपलि व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं सीएम नवीन पटनायक व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। कपिल के साथ फिल्ममेकर नंदिता दास भी नजर आई। तस्वीरें शेयर करते हुए कपलि ने लिखा- 'ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक जी से मिलकर आज बहुत अच्छा लगा। आपका शुक्रिया इतनी अच्छी खातिरदारी करने के लिए हमे आपने बिल्कुल घर जैसा महसूस कराया। आपका दिल उतना ही सुंदर है, जितना आपका शहर ओडिशा हमेशा मेरे दिल में रहेगा। नंदिता दास को मैं स्पेशल शुक्रिया कहना चाहता हूं, क्योंकि आपने मुझे इतने खूबसूरत कल्चर से रूबरू कराया। ओडिशा का ट्रेडिशन की डिटेलिंग बताई। जैसे आप अपनी हर फिल्म में बयां करती है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें हाल ही में कपिल फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रमोशन को लेकर चर्चा में रहे। दरअसल, खबर थी कि कपिल और उनकी टीम ने 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म का प्रमोशन अपने शो पर करने से मना कर दिया था जिसके बाद कपिल को लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इस मामले पर कपिल ने प्रतिक्रिया करते हुए कहा था कि लोग एक तरफा बात पर विश्वास न करें। इसके बाद अनुपम खेर ने बयान देकर बताया था कि कपिल ने उन्हें शो में बुलाया था लेकिन सीरियस फिल्म होने के कारण हम ही नहीं गए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kapil sharmametcm Naveen PatnaikodishaBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...