main page

Video: ऑडियंस में बैठकर शत्रुघ्न सिन्हा के सिग्नेचर डांस स्टेप को काॅपी करते दिखे कपिल शर्मा

Updated 25 March, 2019 01:36:36 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों ''द कपिल शर्मा शो'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में कपिल का एक वीडियो सोशल साइट पर कापी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ऑडियंस के बीच बैठकर शत्रुघ्न सिन्हा के सिग्नेचर डांस की कॉपी करते दिख रहे हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में कपिल का एक वीडियो सोशल साइट पर कापी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ऑडियंस के बीच बैठकर शत्रुघ्न सिन्हा के सिग्नेचर डांस की कॉपी करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही मंच पर जो कुछ भी हो रहा उसे वह पूरा एंजॉय भी करते दिख रहे हैं। दरअसल; यह वीडियो क्लिप एक रिहर्सल के दौरान की है, जिसमें वह अपने एपिसोड की तैयारी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में सभी काॅमेडियन जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में सभी अलग-अलग स्टार्स को कॉपी करते दिख रहे हैं। 

 

बता दें कि भारती सिंह जहां आलिया भट्ट बनी हैं, वहीं सुमोना चक्रवर्ती दीपिका पादकोण के किरदार में हैं। राजीव ठाकुर शाहरुख तो चंदन प्रभाकर सलमान खान के रूप में और कृष्णा अभिषेक बने हैं अमिताभ बच्चन। रोशेल और एडलर्ड बने हैं प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस और इन सबके अलावा कपिल हैं शत्रुघ्न सिन्हा के अवतार में हैं। जानकारी के लि बता दें कि यह एपिसोड रविवार रात को सोनी टीवी पर प्रसारित हो चुका है।  

: Smita Sharma

kapil sharmamimickingshatrughan sinhasignature moveBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...